खेसारी लाल यादव की लोकप्रियता से बौखलाई भोजपुरी इंडस्ट्री

bhojpuri actor khesari lal yadav
bhojpuri actor khesari lal yadav

आये दिन भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ न कुछ हंगामा होते रहता है, हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की लोकप्रियता ज्यादा बढ़ने के कारण भोजपुरी इंडस्ट्री के अपने आप को सुपरस्टार कहनेवाले अभिनेता तिलमिला गए है। खेसारी लाल यादव की फिल्मो के सामने कई बड़ी फिल्मे रिलीज़ होती है और औंधे मुह गिर जाती है जिसके कारण उनके निर्माताओ को काफी नुकसान उठाना पड़ता है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की नंबर वन म्यूजिक कंपनी वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड ने खेसारी लाल यादव की सारी फिल्मो का मुह माँगा कीमत देकर खरीद लिया है जिसके चलते और म्यूजिक कंपनिया में भी प्राइस को लेकर हंगामा मचा हुआ है।

खेसारी लाल अभिनीत भोजपुरी फिल्म ‘ज्वाला’ बड़े पैमाने पर दिवाली में रिलीज़ किया जा रहा है पर, जिसका निर्देशन जगदीश शर्मा ने किया है। दिवाली के बाद खेसारी लाल की 25 नवम्बर को निर्देशक रजनीश मिश्रा की फिल्म मेहंदी लगा के रखना आएगी, खेसारी की बहुचर्चित फिल्म दिलवाला भी बहुत जल्द प्रदर्शित की जाएगी जिसका निर्दशन सतीश जैन ने किया है। निर्देशक अशलम शेख और खेसारी ने कई सुपरहिट फिल्मे एक साथ की है और एक और फिल्म यह जोड़ी लेकर आ रही है जिसका नाम है ‘दुलहिन गंगा पार के’ इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी की गयी है और इन दिनों फिल्म की एडिटिंग की जा रही है।

निर्देशक देव पांडेय की फिल्म ‘बाबरी मस्जिद की शूटिंग यूपी के लखनऊ में चल रही है जिसमे खेसारी लाल अपने एक नए लुक और नए अंदाज में नजर दर्शको के बिच आएँगे। हाल ही में आल इंडिया रिलीज़ हुई फिल्म ‘होगी प्यार की जीत’ को दर्शको ने बहुत पसंद किया है यह फिल्म सुपरहिट के लिस्ट में शामिल हो गयी है ..अपने चहिते कलाकार खेसारी लाल की हर फिल्म को दर्शक हमेशा ही बेहद पसंद करते है, खेसारी के अभिनय के लोग दीवाने तो है ही साथ ही उनकी गायकी के भी कायल रहते है दर्शक।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 + seventeen =