प्रेम दुबे की 50 वी फिल्म होगी दुलहन चाही पाकिस्तान से 2

प्रेम दुबे
प्रेम दुबे

वर्ष 2013 में रिलीज हुई निर्देशक मंजुल ठाकुर की फिल्म “लहू के दो रंग” में हसुआ नाम के किरदार निभाने वाले भोजपुरी के उधोग के पॉपुलर खल अभिनेता प्रेम दुबे का आज के समय मे परिचय किसी को देने का मोहताज नही।

इस फ़िल्म के यह कैटेक्टर ने इन्हें ऐसे पहचान स्थापित करवा दिया जिन्हों लोग प्रेम दुबे कहते है।जो कि बैक टू बैक बड़ी फिल्मो के बतौर खलनायक रूप में हिस्सा बनने के काबिल बना दिया। अपनी फिल्मी सफर में इन्होंने लगभग भोजपुरी के सभी बड़े सितारों के साथ काम किया है। बनने वाली हर फिल्मो के लिस्ट में इनका नाम रहता है।

ये भी पढ़ें: रानी चटर्जी की सखी के बियाह की धूम बिहार के कोसी जोन में

यह इनकीं मेहनत और लगनशीलता का प्रतिक है। उनसे मिली जानकारी कर मुताबिक साईदीप फिल्म्स बैनर तले बनी फिल्म दुलहन चाही पाकिस्तान से 2 यह इनकीं 50बी फ़िल्म है।इस फ़िल्म को लेकर इनका मानना है कि मेरे फिल्मी कैरियर की यह सबसे बेहरीन और बड़ी फिल्मे है।

फ़िल्म में वे पाकिस्तानी विलेन के रूप दिखाई देंगे। उम्मीद है की यह फ़िल्म उन्हें नया मोड़ देगी। प्रेम दुबे की बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मे दस्तक देंने को तैयार है जिसमे इंडियन, मंदिर वही बनायेंगे, दिलवाले, देवरा रिक्सा वाला, आजाद परिंडे आदि है। इन सभी फिल्मो वो खलनायक के रूप में दिखेंगे

ध्यान दीं: भोजपुरी सिनेमा के टटका खबर खातिर जोगीरा के फेसबुक पेज के लाइक करीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 4 =