काशी अमरनाथ के प्रोमोशन में उमड़ी भीड़

भोजपुरी के बढ़िया वीडियो देखे खातिर आ हमनी के चैनल सब्सक्राइब करे खातिर क्लिक करीं।

भोजपुरी की बहुचर्चित फ़िल्म काशी अमरनाथ दीपावली के अवसर पर सम्पूर्ण भारत मे रिलीज हुई थी लेकिन भिवंडी के पायल सिनेमा हॉल में यह फ़िल्म इसी शुक्रवार रिलीज हुई ।

इसी सिलसिले में फ़िल्म के प्रोमोशन के लिए मेगा स्टार रवि किशन, जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ , आम्रपाली दुबे , सपना गिल , निर्देशक संतोष मिश्रा , निर्माता सिद्धार्थ चोपड़ा , एसोसिएट प्रोड्यूसर रवि शंकर जायसवाल , प्रचारक उदय भगत आदि अंधेरी के नवरंग सिनेमा पहुचे ।

अपने चहेते सितारों की एक झलक पाने के लिए पायल सिनेमा में काफी भीड़ उमड़ पड़ी थी । कलाकारों ने भी सिनेमा हॉल के अंदर और बाहर दर्शको का भरपुर मनोरंजन किया । इसके बाद रवि किशन को छोड़ बाकी लोग भिवंडी रवाना हो गए । भिवंडी में दर्शको की भारी भीड़ उमड़ पड़ी ।

प्रियंका चोपड़ा की कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स व रोज क्वार्ट्ज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फ़िल्म के निर्माता हैं प्रियंका चोपड़ा , सिद्दार्थ चोपड़ा व डॉ नेहा शांडिल्य जबकि लेखक निर्देशक हैं संतोष मिश्रा । प्रियंका चोपड़ा की यह दूसरी भोजपुरी फ़िल्म है । पहली फ़िल्म बम बम बोल रहा है काशी ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी । काशी अमरनाथ के बारे में निर्देशक संतोष मिश्रा ने बताया कि काशी अमरनाथ नशाखोरी के खिलाफ एक जंग है जो भारत सरकार के स्वच्छ भारत अभियान के इर्द गिर्द घूमती है । काशी अमरनाथ में जुबली स्टार निरहुआ जहां काशी की भूमिका में हैं वही अमरनाथ की भूमिका में हैं मेगा स्टार रवि किशन ।

फ़िल्म में निरहुआ के ऑपोजिट लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे हैं जबकि रवि किशन के अपोजिट एक नई अभिनेत्री सपना गिल लांच हो रही है ।

अन्य प्रमुख कलाकारों में सुशील सिंह , अनूप अरोरा , सोनिया मिश्रा , गौरी शंकर आदि मुख्य भूमिका में हैं । काशी अमरनाथ का संगीत काफी कर्णप्रिय है जिसे बनाया है मधुकर आनंद ने जबकि गीतकार हैं प्यारे लाल कवि , आजाद सिंह व श्याम देहाती । काशी अमरनाथ की शूटिंग झारखंड के खूबसूरत लोकेशन पर हुई है जिसे कैमरे में कैद किया है राकेश रोशन सिंह उर्फ प्रिंस ने ।

फ़िल्म के एसोसिएट प्रोड्यूसर रवि शंकर जायसवाल हैं जबकि प्रचारक हैं उदय भगत ।

Leave a Reply