रानी चटर्जी की फिल्‍म रानी वेडस राजा का फर्स्‍ट लुक हुआ रिलीज़

क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी और रीतेश पांडेय की फिल्‍म रानी वेडस राजा का फर्स्‍ट लुक रिलीज़ हो गया है। इसमें रानी और रितेश एक दूसरे के आखों में झांकते नजर आ रहे हैं, जो इशारा करती है कि फिल्‍म रोमांटिक लव स्‍टोरी वाली है।

रानी चटर्जी की फिल्‍म रानी वेडस राजा का फर्स्‍ट लुक
रानी चटर्जी की फिल्‍म रानी वेडस राजा का फर्स्‍ट लुक

फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक इसकी पुष्टि भी करता है। वहीं, अपनी गायकी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले राजा यानी रितेश पांडेय की केमेस्‍ट्री पहली बार रानी के साथ बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। इसका इंताजर दोनों के फैंस को तो है ही, साथ ही भोजपुरिया फिल्‍म पंडितों की भी नजर इस जोड़ी पर है कि वे फिल्‍म को कहां तक ले जाने में सफल हो पाते हैं।

बहरहाल, फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ का फर्स्‍ट लुक आउट होने के बाद रानी चटर्जी ने कहा कि रानी वेडस राजा का कथानाक मेरे मूड के हिसाब से है। फिल्‍म की कहानी दर्शकों को बखूबी पसंद आयेगी और वे हॉल से इंटरटेंन होकर ही बाहर आयेंगे। अभी फर्स्‍ट लुक को जिस तरह से लोगों ने सराहा है। वह हमारा हौसला बढ़ाने वाला है।

अभी ट्रेलर और टीजर भी आना बांकी है, जो फिल्‍म से दर्शकों का राफ्ता करवायेगा। ‘रानी वेडस राजा’ की पटकथा बेहतरीन है और इससे हर लोग जुड़ाव महसूस करेंगे। इसमें भोजपुरिया संस्‍कृति और संस्‍कार की झलक मिलेगी।

इस फिल्‍म से खास कर महिलायें ज्‍यादा जुड़ पायेंगी। इसके अलावा फिल्‍म के गाने काफी अच्‍छे हैं। मेरी रीतेश के साथ केमेस्‍ट्री बेहतरीन है, जैसा लोग कहते भी हैं। रीतेश काफी प्रतिभाशाली कलाकार हैं। उनके साथ काम करने का हमारा अनुभव काफी अच्‍छा रहा है, जिस वजह से सेट पर हमारी केमेस्‍ट्री लाजवाब रही है।

ये भी पढ़ें: मैथिली फिल्‍म प्रेमक बसात का म्‍यूजिक और ट्रेलर हुआ रिलीज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven − one =