भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी चलीं पंजाब

Rani Chatterjee ki photo
Rani Chatterjee ki photo

भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी ने पंजाब की ट्रेन पकड़ ली है। मगर क्‍यों ? ये हम आपको बता दे रहे हैं। रानी ने अभी हाल ही में एक पंजाबी फिल्‍म साइन किया है। इसी के शूट को लेकर रानी अपना बैग पैक कर पंजाब जा रही हैं।

भोजपुरी के बाद रानी चटर्जी पहली बार पंजाबी स्‍क्रीन पर भी अपना जलवा बिखेरेंगी। वे भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की भी पहली अदाकारा होंगी, जो पंजाबी सिनेमा में भी नजर आयेंगी। रानी इसको लेकर खुश हैं और एक्‍साइटेड भी नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्म डमरू 4 अप्रैल को होगी रिलीज़

रानी ने इस बारे में कहा कि वे एक कलाकार हैं और उनकी इच्‍छा भी अलग – अलग फिल्‍मों में काम करने की रही है, बशर्ते स्क्रिप्‍ट दमदार हो। ऐसे में जब उन्‍हें पंजाबी सिनेमा के लिए ऑफर आया तो वो न नहीं कह सकीं। और अब वे जल्‍द ही पंजाबी सिनेमा में भी नजर आयेंगी। वैसे रानी को पंजाबी फिल्‍में और गाने भी पसंद हैं। शायद यही वजह है कि अभी हाल ही में उन्‍होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर दो वीडियो पोस्‍ट किया था, जिसमें वो भांगड़ा करती नजर आईं थी। उसमें लिखा भी था कि वे पंजाबी सीख रही हैं।

वैसे रानी इन दिनों कई नई चीजों का एक्‍सपेरिमेंट कर रही हैं, जिसमें उनको सफलता भी हाथ लगी है। उनके पीआरओ संजय भूषण पटियाला की मानें तो रानी भोजपुरी इंडस्‍ट्री की सबसे सफल अभिनेत्री हैं और वे आज कल हिंदी गानों पर कवर सौंग के जरिये अपना यू-ट्यूब चैनल भी चला रही हैं, जिस पर काफी ज्‍यादा ट्रैफिक भी मिल रहा है। साथ ही कई भोजपुरी फिल्‍में भी कर रही हैं, जिनमें फिल्‍म सखी के बियाह और ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी रिलीज पर हैं। इसके अलावा फिल्‍म ‘चोर मचाए शोर’ की शूटिंग अभी हाल ही में पूरी की है और पंजाबी इंडस्‍ट्री में भी दस्‍तक देने को तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 2 =