ताजमहल पर गाने की शूटिंग को पहुंची रानी चटर्जी

रानी चटर्जी
रानी चटर्जी

क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी आज अपनी भोजपुरी फिल्‍म जीरो बनल हीरो के एक गाने की शूटिंग के लिए आगरा स्थित विश्‍व के सात अजूबों से एक ताजमहल पहुंची। रानी ने यहां फिल्‍म के हीरो रजनीकांत के साथ एक रोमांटिक गाने की शूटिंग की। इस दौरान उन्‍होंने कई रोमांटिक शॉटस दिये, जो काफी आकर्षक थे।

इस गाने की कोरियोग्राफी महेश आचार्य व विजय राम ने की। उन्‍होंने प्रेम के प्रतीक ताजमहल को अपने गाने में भुनाने की भरपूर कोशिश की है। वहीं रानी की दिलकश अदाओं को भी नये तरीके से सामने लेकर आने की कोशिश की। उनकी मानें तो यह गाना बेहद रोमांटिक है और इसमें रानी चटर्जी और रजनीकांत की केमेस्‍ट्री धमाल मचाने वाली है।

ये भी पढ़ें: रानी चटर्जी की सखी के बियाह की धूम बिहार के कोसी जोन में

शूटिंग के बाद रानी ने कहा कि मुझे ताजमहल काफी पसंद है और मैं यहां बार – बार आना चाहती हूं। यह प्रेम की अमर कृति है, जहां आज हमने अपनी फिल्‍म के प्‍यारे से गाने को शू‍ट किया है। मुझे ताजमहल की मनोरम दृश्‍य काफी पसंद है और यह मेरी स्‍मृतियों में बस गई है। यह स्‍ट्रक्‍चर सच में दुनिया की नायब कृति हैं, जहां हमारी फिल्‍म जीरो बनल हीरो के इस गाने को शूट करने का मौका मिला है। मैं ताजमहल के दीदार को लेकर काफी एक्‍साइटेड भी थी। वहीं, निर्देशक दीपक त्रिपाठी का कहना था कि ताजमहल के पास शूट करना गाने की डिमांड थी। हमने इसमें एक बेहद रोमांटिक गाने को शामिल किया था, जिसे फिलमाने के लिए इससे अच्‍छा कोई दूसरा स्‍थान नहीं हो सकता था।

फिल्‍म जीरो बनल हीरो के निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला और चंद्रकांत शुक्‍ला हैं। निर्देशक दीपक त्रिपाठी हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

फिल्‍म में रजनीकांत के अलावा संजय पांडेय, आदित्य मोहन, भावना सिंह चौहान, अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी, सोनू पांडेय, नगीन वाडिल, बी.आर.शाहु, ग्लोरी मोहता, सुधाकर मिश्रा, शुशील कुमार आदि मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

फिल्‍म के संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं। गीतकार प्‍यारे लाल और आजाद सिंह है। लेखक मनोज पांडेय, एक्‍शन प्रदीप खड़के, नृत्‍य निर्देशक महेश आचार्य व विजय राम और डीओपी शिवा चौधरी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 4 =