भोजपुरी फिल्म काशी अमरनाथ में रवि किशन निरहुआ की टक्कर

भोजपुरी फ़िल्म बम बम बोल रहा है काशी से क्षेत्रीय फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखकर मराठी फिल्म वेंटिलेटर के लिए तीन नेशनल अवार्ड जीत चुकी प्रियंका चोपड़ा की फ़िल्म निर्माण कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स की दूसरी भोजपुरी फिल्म काशी अमरनाथ का ट्रेलर एक भव्य समारोह में लांच किया किया गया ।

मुम्बई में आयोजित इस भव्य समारोह में डॉ मधु चोपड़ा, रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, नवोदित सपना गिल, सुशील सिंह, अनूप अरोरा , सोनिया मिश्रा के अलावा निर्माता सिद्धार्थ चोपड़ा व सूरज तिवारी आदि मौजूद थे।

साढ़े तीन मिनट के सिनेमा घरों में चलने वाले इस ट्रेलर में निर्देशक संतोष मिश्रा ने रवि किशन और निरहुआ के संघर्ष को दर्शया है। दोनों के बीच जबरदस्त डायलॉगबाजी और दोनों के अलग अलग एक्शन दृश्य लोगो को रोमांचित कर रहे हैं । इस सबके बीच ट्रेलर में चार गानो की झलक भी है जो सुनने में तो कर्णप्रिय है ही फिल्मांकन भी बेहतरीन तरीके से किया गया है।

नवोदित सपना गिल रवि किशन के अपोजिट है जो पर्दे पर काफी खूबसूरत दिखी है। सुशील सिंह की अदाकारी भी दर्शको को जबरदस्त भाएगी ।उल्लेखनीय है कि पर्पल पेबल पिक्चर्स और रोज क्वार्ट्ज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी काशी अमरनाथ के निर्माता है प्रियंका चोपड़ा, सिद्धार्थ चोपड़ा व डॉ नेहा शांडिल्य जबकि लेखक निर्देशक हैं संतोष मिश्रा। फ़िल्म की सह निर्मात्री हैं डॉ नीला मालती अखौरी, एसोसिएट प्रोड्यूसर हैं रवि शंकर जायसवाल जबकि कैमरामैन है राकेश रोशन सिंह। काशी अमरनाथ के संगीतकार हैं मधुकर आनंद जबकि गीतकार हैं प्यारेलाल यादव, आज़ाद सिंह व श्याम देहाती। कार्यकारी निर्माता है रविन्द्र मनोहर व महेश उपाध्याय, तकनीकी निर्देशक हैं संजीव बोहरपी और मार्केटिंग हेड हैं अभिषेक चतुर्वेदी । जबकि प्रचारक है उदय भगत – रंजन सिन्हा।

भोजपुरी फिल्म काशी अमरनाथ के मुख्य कलाकार

काशी अमरनाथ में मेगा स्टार रवि किशन, जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, अनूप अरोरा, हीरा यादव, गौरी शंकर, सोनिया मिश्रा व नवोदित सपना गिल व तुषार मुख्य भूमिका में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 + twelve =