लाइव शो के लिए गल्फ टूर पर अभिनेता रवि किशन

actror ravi kishan
actror ravi kishan

भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता रवि किशन इन दिनों खाड़ी देश के टूर पर हैं। अपने इस एक सप्ताह के टूर पर वे कई देशों में शो कर रहे हैं । शो की शुरुआत दोहा से होने वाली थी।

18 दिसम्बर को क़तर की राजधानी दोहा में होने वाले भोजपुरिया सितारों के शो रद्द होने से दर्शकों में काफी मायूसी देखी गई । मेगा स्टार रवि किशन के नेतृत्व में ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा, संगीता तिवारी, गुंजन पन्त, के के गोस्वामी, रितेश पांडे आदि दोहा पहुच चुके थे। वहां उन्होंने शो के लिए तैयारी भी पूरी कर ली थी पर दोहा के नेशनल डे पर होंने वाले इस शो को को सीरिया हमले के कारण रद्द कर दिया गया 18 दिसंबर के बदले 23 दिसंबर को कराने का आदेश जारी किया ।

आयोजको ने आनन फानन में इसकी सुचना दर्शको को देनी शुरू की लेकिन हजारो लोगो को कम समय में इत्तला करना मुश्किल था। नियत समय पर शो स्थल पर हजारों की तादात में लोग इकट्ठा हो गए और मायूस हो गए । रवि किशन ने सोशल मीडिया के माध्यम से दर्शकों की भावनाओं की क़द्र करते हुए उनसे माफ़ी मांगी ।

उल्लेखनीय है कि भोजपुरी में सर्वाधिक फिल्मो में बतौर नायक अभिनय कर चुके अभिनेता रवि किशन हिंदी और दक्षिण भारतीय भाषाओं की फिल्मों में भी खासे व्यस्त हैं । यहीं वजह है कि उनकी लोकप्रियता हर भाषा के लोगो के बीच काफी है । यही नहीं वे छोटे परदे पर भी धमाकेदार रूप से अपनी मौजूदगी दर्ज कराते रहते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six − three =