7 सितंबर को बिहार में रिलीज होगी प्रमोद प्रेमी की भोजपुरी फिल्‍म मुन्‍ना मवाली

सिंगर – एक्‍टर प्रमोद प्रेमी, भोजपुरिया हॉट केक अंजना सिंह और खूबसूरत पूनम दुबे की फिल्‍म मुन्‍ना मवाली 7 सितंबर बिहार में रिलीज हो रही है। इस फिल्‍म का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कुछ दिन पहले यू-ट्यूब पर जारी मुन्‍ना मवाली के ट्रेलर को अब तक 1,011,745 बार देखा जा चुका है। साथ ही इस फिल्‍म के गाने भी खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच फिल्‍म के निर्माता पप्‍पू पांडेय ने आज इस फिल्‍म के रिलीज की तारीख भी जारी कर दी है। अब यह फिल्‍म 7 सितंबर से बिहार के सिनेमाघरों में होगी।

उधर, फिल्‍म पंडितों का मानना है कि पप्‍पू पांडेय की पहचान कुछ अलग करने वाले निर्माता की रही है। इसलिए फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ को लेकर न सिर्फ दर्शकों के बीच उत्‍सुकता है, बल्कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री को भी इंतजार है।

ये भी पढ़ें: भोजपुरी फिल्‍म काहे पिरीतिया लगवल की शूटिंग शुरू

प्रमोद प्रेमी की भोजपुरी फिल्‍म मुन्‍ना मवाली
प्रमोद प्रेमी की भोजपुरी फिल्‍म मुन्‍ना मवाली

इस फिल्‍म में ये भी देखना दिलचस्‍प होगा कि सिंगर – एक्‍टर परंपरा के अभिनेता प्रमोद प्रेमी की केमेस्‍ट्री अंजना और पूनम के साथ कैसी होती है, क्‍योंकि दोनों अदाकरा सिने इंडस्‍ट्री में काफी अनुभव रखती हैं। उनका मानना है कि फिल्‍म को प्रमोद प्रेमी के फैंस का साथ तो मिलेगा ही, साथ ही अंजना और पूनम की लोकप्रियता भी फिल्‍म के लिए काफी मायने रखते हैं। वैसे रवि सिन्‍हा काफी काबिल निर्देशक हैं। तो फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा रेस्‍पांस मिलना तय है। रवि सिन्‍हा कह चुके हैं कि य‍ह ‘मुन्‍ना मवाली’ साफ सुथरी मशाला फिल्‍म है।

भोजपुरी फिल्‍म मुन्‍ना मवाली के मुख्य कलाकार

सिने प्राइम वर्ल्‍ड के एसोसिएशन और द सिनेमा प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ में प्रमोद प्रेमी, अंजना सिंह, पूनम दुबे, मनोज टाइगर, नागेश मिश्रा, अयाज खान मुख्‍य भूमिका हैं।

फिल्‍म के निर्देशक रवि सिन्‍हा और निर्माता पप्‍पू पांडेय हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

फिल्‍म की कहानी राजेश पांडेय ने लिखी है। जबकि डॉ अलोक रंजन पांडेय के कंसेप्‍ट पर बन रही फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के खूबसूरत गीत डॉ सागर, सुमित चंद्रवंशी, संतोष पुरी, सुधाकर स्‍नेह‍ औरअरूण बिहारी ने लिखे हैं, जिसमें संगीत सुधाकर स्‍नेह ने दिया है।

स्‍टोरी रेखा पांडेय, स्‍क्रीनप्‍ले राजेश पांडेय और डायलॉग सुरेंद्र मिश्रा का है। डीओपी जहांगीर सैयद, एडिटिंग गोविंद दुबे, एक्‍शन इकबाल सुलेमान, कोरियोग्राफी रामदेवन और रिकी गुप्‍ता का है। पीआरओ कंट्रोलर रामा और आर्ट अवदेश राय हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − 16 =