पाटलिपुत्र सम्‍मान 2019 से सम्‍मानित हुए पीआरओ कुंदन कुमार

जनसंपर्क में क्षेत्र में उल्‍लेखनीय योगदान के लिए रविवार को राजधानी पटना स्थित कालिदास रंगालय के शकुंतला प्रेक्षागृह में बिहार कलाश्री पुरस्‍कार परिषद द्वारा आयोजित सम्‍मान समारोह में पीआरओ कुंदन कुमार को ‘पाटलिपुत्र सम्‍मान 2019’ से सम्‍मानित किया गया। यह सम्‍मान उन्‍हें गव्‍य विशेषज्ञ स्‍व. यमुना चौधरी की 93वीं जयंती समारोह के अवसर पर पटना उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश राजेन्द्र प्रसाद के हाथों दिया गया। इस मौके पर कला जगत से जुड़े बिहार के कई जानीमानी हस्तियां मौजूद रहे।

पीआरओ कुंदन कुमार
पीआरओ कुंदन कुमार

पीआरओ कुंदन कुमार को जनसंपर्क के क्षेत्र में उत्‍कृष्‍ट योगदान के लिए बिहार का यह प्रतिष्ठित सम्‍मान मिला है। सम्‍मान पाकर कुंदन कुमार ने कहा कि जनसंपर्क का कार्य विगत कई वर्षों से कर रहा हूं, लेकिन आज गव्‍य विशेषज्ञ स्‍व. यमुना चौधरी की 93वीं जयंती समारोह के अवसर पर मुझे जो सम्‍मान मिला है, उसके लिए मैं बिहार कलाश्री पुरस्‍कार परिषद का आभारी हूं। यह मेरे लिए अहम सम्‍मान है।

पीआरओ कुंदन कुमार मूलत: मुजफ्फरपुर जिले के बंदरा प्रखंड के घोसरामा के निवासी है। वे विगत 10 वर्षों से जनसम्पर्क के क्षेत्र में कार्यरत हैं और अब तक कई भोजपुरी फिल्‍मों, राजनीति, कॉर्पोरेट के लिए जनसंपर्क कर चुके हैं। इसके अलावा कला के अन्‍य क्षेत्रों में जनसंपर्क के लिए उन्‍होंने अपनी विशेष पहचान बनाई है। वे कई व्‍यवसायिक कार्यक्रमों को भी अपने कार्य कौशल से सफल बना चुके है!

ईद पर रिलीज होगी दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म जय वीरू

Leave a Reply