डर्टी पॉलिटिक्स करेंगे सुदेश कौल

SUDESH KAUL
SUDESH KAUL

इन दिनों बॉलीवुड में अभिनेता सुदेश कौल का नाम तेजी से उभर रहा है। सुदेश कौल ने अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत मिथुन चक्रवर्ती के साथ बंगला फिल्म
‘सत्यमेव जयते’ से किया। इस फिल्म में सुदेश कौल ने अपने अभिनय की अमिट छाप छोड़ी। इस फिल्म में उनके काम को इतना सराहा गया कि देखते ही देखते वह बंगला फिल्मों में छा गये। कहते हैं कि एक कलाकार के लिये भाषा की कोई बंदिश नहीं होती है। कलाकार की इस सोच को सुदेश कौल ने भी आत्मसात किया। बंगला फिल्मों के साथ भोजपुरी में “हम बाहुबाली”, “धर्मात्मा”, “लावारिस”, “खटाई लाल मिठाई लाल”, “दूल्हे राजा” सहित कई भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ उन्होंने “ट्रम्प कार्ड”, “बीहड़”, “ले गया सद्दाम” जैसी हिन्दी फिल्मों में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया। इन दिनों वह के.सी. बोकाडिया की “डर्टी पॉलिटिक्स” जो भंवरी मर्डर केस पर आधारित है, के अलावा सुभाष घई की “कांची” फिल्म में भी काम कर रहे हैं।

“डर्टी पॉलिटिक्स” और “कांची” में सुदेश कौल काफी दमदार भूमिका निभा रहे हैं। इन फिल्मों से अति उत्साहित सुदेश कौल की मानें तो अब मंजिल दूर नहीं। यानि की एक कलाकार को बॉलीवुड में स्थापित होने के लिए जिस तरह की फिल्में चाहिए सुदेश कौल को “डर्टी पॉलिटिक्स” और “कांची” में मिला है।

डर्टी पॉलिटिक्स करेंगे सुदेश कौल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 + 3 =