तीज को खास बनायेंगी रानी चटर्जी व अन्‍य भोजपुरिया सितारे

रानी चटर्जी, गार्गी पंडित ग्‍लोरी मोहन्‍ता,कनक पांडेय, निधि झा और राकेश मिश्रा
रानी चटर्जी, गार्गी पंडित ग्‍लोरी मोहन्‍ता,कनक पांडेय, निधि झा और राकेश मिश्रा

हिंदू धर्म की मान्‍यताओं के अनुसार,हरतालिका तीज का बहुत गहरा महत्‍व है। इसलिए भोजपुरी की सबसे चर्चित टीवी चैनल इस मौके को खास बनाने के लिए कल यानी बुधवार की शाम साढ़े 7 बजे एक विशेष कार्यक्रम लेकर आ रहा है। चैनल ने इस बार तीज को महोत्‍सव के रूप में मनाने का फैसला किया है और इसलिए इसमें भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी, गार्गी पंडित ग्‍लोरी मोहन्‍ता,कनक पांडेय, निधि झा और राकेश मिश्रा जैसे लोकप्रिय कलाकारों की एक से एक प्रस्‍तुति होगी। ये जानकारी आज शो के प्रोड्यूसर राहुल कपूर ने दी।

रानी चटर्जी, गार्गी पंडित ग्‍लोरी मोहन्‍ता,कनक पांडेय, निधि झा और राकेश मिश्रा
रानी चटर्जी, गार्गी पंडित ग्‍लोरी मोहन्‍ता,कनक पांडेय, निधि झा और राकेश मिश्रा

बता दें कि तीज स्‍पेशल इस शो फेथ इन कारपोरेट कंपनी ने बनाया है। मालूम हो कि बिग गंगा के क्रेटिव डायरेक्टर और प्रोग्रामिंग हेड राजीव मिश्रा, सीनियर एक्सक्यूटिव प्रोड्यूसर अनुराग मिश्रा और एसोसिएट क्रिएटिव जयंत शर्मा हैं। इस शो को अरशद खान ने डायरेक्‍ट किया है। स्‍क्रीनप्‍ले अरूण तिवारी ने लिखी और डीओपी अंशुल गुप्‍ता है। क्रियेटिव विनीत शाह हैं और इस पूरे शो के दौरान कोरियोग्राफी भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर संजय कोर्वे नहीं की है।

वहीं, तीज स्‍पेशल इस शो के बारे में राहुल कपूर का कहना है कि बिग गंगा भोजपुरी में सबसे अधिक देखा जाना वाला चैनल है। साथ ही यह चैनल अपने दर्शकों के हर ओकेजेन को खास बनाने के लिए विभिन्‍न तरसागर में डूबा देना, जो दिन भर बिना पानी पीये इस कठिन व्रत को करती हैं।

ये भी पढ़ें: भोजपुरी फिल्म बेटी कहे पुकार के का संगीतमय मुहूर्त सम्पन्न

पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि तीज महोत्‍सव के लिए बिग गंगा ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। इसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है और यह कल प्रसारण को भी तैयार हैं। इसमें व्रतियों के लिए एक से एक मनमोहक गानों पर उनके पसंदीदा कलाकार जैसे रानी चटर्जी, गार्गी पंडित ग्‍लोरी मोहन्‍ता,कनक पांडेय,निधी झा का कार्यक्रम लेकर आती है। इस बार भी तीज महोत्‍सव के मौके पर एक रंग – बिरंगा कार्यक्रम तीज व्रतियों के लिए लेकर आई है।

इसका प्रसाण कल शाम साढ़े 7 बजे से बिग गंगा चैनल पर होगा। इसमें रानी चटर्जी के साथ गार्गी पंडित ग्‍लोरी मोहन्‍ता, कनक पांडेय, निधी झा और राकेश मिश्रा जैसे लो‍कप्रिय कलाकार एक से एक गानों पर भव्‍य प्रस्‍तुति देंगी। हमारा मकसद है इस कार्यक्रम के जरिये उन व्रतियों को भक्ति के और राकेश मिश्रा परफॉर्म करती नजर आयेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × three =