लाइट, कैमरा और एक्शन में मशगूल हैं विक्रांत सिंह राजपूत

Vikrant singh rajput
Vikrant singh rajput

भोजपुरी फिल्मो के स्टार विक्रांत सिंह राजपूत इन दिनों फिल्म “संजोग” को एन्जॉय कर रहे हैं। भोजपुरी सिने जगत के फिटनेस आइकॉन इस रिवेल स्टार को अपने व्यक्तित्व के अनुरूप ही किरदार भी मिला है। विक्रांत इस फिल्म में राजकुमार की भूमिका में हैं, फिल्म की शूटिंग इन दिनों गुजरात में चल रही है और शूटिंग के दौरान एक्शन, कैमरा और लाइट में मशगूल हैं विक्रांत सिंह राजपूत।

पारिवारिक फिल्म संजोग में एक स्वस्थ प्रेम कहानी है। जिसे हर भोजपुरी दर्शक पसंद करेंगे। एक्शन फिल्मो के दौर में पारिवारिक फिल्मो के चयन पर विक्रांत का कहना है की पिछले कई सालों में मैंने विभिन्न किरदार निभाएं हैं और समय के साथ फिल्मो की अच्छी समझ का नतीजा है फिल्म ‘संजोग’।
विक्रांत द्वारा निभाए गए किरदारों में कौन सा किरदार सबसे बढ़िया है इसपे विक्रांत बताते हैं ‘ये बताना बहुत मुश्किल है कि मेरा कौन सा किरदार मुझे सबसे ज्यादा पसंद है दरअसल मेरे लिए अभिनय मतलब एक्टिंग फॉर सोल, तो अब कौन सा किरदार बेहतर है, इसे कौन बताये। लेकिन मेरा पॉइंट ये है की फिल्म ‘संजोग’ आपका नजरिया बदल देगी, फिल्म को देख आप रियलाइज करेंगे की अब भोजपुरी सिनेमा काफी परिपक्व हो चुका है और समृद्ध भी।
मेरे हिसाब से एक उम्दा फिल्म, इंडस्ट्री के प्रति आपका नजरिया ही बदल देती है और नजरिया बदलने से कई प्रॉब्लम सॉल्व हो जाती हैं।
आपकी दृष्टिकोण में भी बदलाव आता है। तब आप छोटी-छोटी चीजों को लेकर मायूस होना छोड़ देते हैं और मैं इसी कोशिश में हूँ की मेरी हर फ़िल्म,उद्योग से जुड़े हर लोगो के उम्मीद पर खरा उतरे ।’

हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के लिए जिम में वर्कआउट करते हुए कुछ विडियो वायरल किया था जिसमे विक्रांत सिंह राजपूत जिम में पसीना बहाते नज़र आएं थें। दर्शकों से सीधे जुड़ने का उनका यह पैतरा काफी सफल रहा आज विक्रांत के फिटनेस के दीवानो की लिस्ट दिन ब दिन बढ़ती जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × four =