भोजपुरी फिल्म भिड़ंत की तैयारी में जुटे विराज भट्ट

viraj bhatt in preparation of bhojpuri film bhidant

भोजपुरी फिल्मों के एक्शन स्टार कहे जाने वाले विराज भट्ट अब भिड़ंत के लिए तैयार हैं। इससे पहले कि आप यह सोचने लगें कि वह किस से भिड़ंत करने जा रहे हैं। हम आपको बता दें कि भिड़ंत दरअसल विराज भट्ट की आने वाली नई फिल्म का नाम है, जिसका मुहुर्त मुम्बई के गोरेगांव में स्थित कृष्णा स्टूडियो में एक गीत की रिकॉर्डिंग के साथ हुआ, जहां खुद विराज भट्ट और फ़िल्म के लेखक निर्देशक सोम बी श्रीवास्तव सहित फ़िल्म से जुड़े तमाम लोंगो के अलावा कई मेहमान भी उपस्थित थे।

स्वामी फ़िल्म फैक्ट्री के बैनर की प्रस्तुति भोजपुरी फिल्म भिड़ंत के निर्माता विपुल चोवटिया हैं। इस फ़िल्म से लेखक सोम भूषण श्रीवास्तव बतौर निर्देशक अपना सफर शुरू करने जा रहे हैं। फ़िल्म के संगीतकार मधुकर आनंद, सिनेमेटोग्राफर जावेद अख्तर नाईक हैं। हरफन मौला अभिनेता संजीव झा भिड़ंत में विलेन के रूप में दिखेंगे। गीतकार सन्तोषपुरी के लिखे गानों को मधुकर आनंद ने संगीत से सजाया है। मुख्य कलाकार विराज भट्ट, ऋतू सिंह, सपना पांडेय, अंजली बनर्जी तथा संजीव झा हैं। अन्य कलाकारों का चयन जारी है।

भोजपुरी फिल्म भिड़ंत के लेखक निर्देशक सोम बी श्रीवास्तव ने यहां मीडिया से बात करते हुए बताया कि इस फ़िल्म को नेपाल, एमपी और यूपी में शूट करेंगे। यह एक्शन बेस्ड फ़िल्म जरूर है मगर इसमे कॉमेडी है ड्रामा है। दर्शकों की रुचि को देखते हुए फ़िल्म बनाई जा रही है। मैंने यह कॉन्सेट विराज के लिए ही लिखा है। जैसे बॉलीवुड में अक्षय कुमार या टाइगर श्रॉफ है वैसे ही विराज भट्ट भोजपुरी में मार्शल आर्ट्स सीखे हुए एक्टर हैं। उनपर यह फ़िल्म का रोल खूब जंचेगा।

निर्देशन की बारीकियों को सीखने के सन्दर्भ में पूछे गए एक सवाल के जवाब में निर्देशक सोम बी श्रीवास्तव ने बताया कि मैं एक फिल्मी खानदान से हूँ। जाने माने निर्देशक रवि भूषण मेरे बड़े भाई हैं उनसे ही मैंने सीखा है। मैंने स्पॉट बॉय के रूप में भी काम किया। एक्टिंग भी की, फिर राइटिंग के बाद अब डायरेक्शन में आया हूँ। भोजपुरी भाषी हूँ, भोजपुरी फिल्मों से लगाव है और अच्छा सिनेमा बनाने आया हूँ। भोजपुरी फिल्म भिड़ंत की कहानी ही इसकी यूएसपी है। मैंने कोशिश की है कि इस फ़िल्म के ज़रिए भोजपुरिया दर्शको को एक बेहतर कहानी पेश कर सकूं। इस फ़िल्म में कोई वल्गरिटी नही है।

Leave a Reply