चैलेंजिंग भूमिका करना चाहती हूँ : अभिनेत्री प्रियंका पंडित

priyanka pandit and kallu
priyanka pandit and kallu

भोजपुरी मसाला मेकर निर्देशक राजकुमार आर पांडेय की फ़िल्म ‘जीना तेरी गली में’ से अपने अभिनय का खाता खोलनेवाली अभिनेत्री प्रियंका पंडित अब तक तक़रीबन 20 फ़िल्मो में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी है। हाल ही में उन्हें फ़िल्म ‘दीवाने’ में बेहतरिन अभिनय के लिए ‘भारत आइकॉन अवार्ड’ से नवाजा गया। जल्द ही उनके द्वारा अभिनीत कई फिल्में प्रदर्शित होने जा रही है। तो आइये मिलते है अभिनेत्री प्रियंका पंडित से

प्रियंका पंडित जी गत दिनों आपको फ़िल्म ‘दीवाने’ के लिए ‘भारत आइकॉन अवार्ड’ से सम्मानित किया गया। कैसा लग रहा है?
जाहिर है अपने बेहतरीन काम के लिए अवार्ड पाकर मुझे ख़ुशी ही हुई है। मैं बहुत खुश हूँ यह अवार्ड पाकर, अलबत्ता यह अवार्ड पाने के बाद मेरी जिम्मेदारी और ज्यादा बढ़ गयी है की मैं आगे और बेहतरीन परफॉर्म करू और फिल्मकारों तथा दर्शक की उम्मीदों पर खरी उतरु।

आपकी जल्द रिलीज़ होने वाली कौन कौन सी फ़िल्म है?
मेरी जल्द प्रदर्शित होनेवाली फिल्में है निर्माता रोहित सिंह की विनय रस्तोगी निर्देशित फ़िल्म ‘शहंशाह’ जिसमे मेरा किरदार एक शराब बेचनेवाली लड़की का है। दूसरी फ़िल्म है निर्माता नसरुद्दीन इब्राहिम की शाहिल जी निर्देशित फ़िल्म ‘इलाहाबाद से इस्लामाबाद’। इसमें मेरी एक नोटंकी वाली की भूमिका है।फ़िल्म निर्माता पराग पाटिल की फ़िल्म ‘बाग़ी इश्क़’ इसमें मैं एक सिंपल सी लड़की की भूमिका में हूँ। ये फिल्में जल्द ही प्रदर्शित होगी.एक और फ़िल्म है निर्माता राजकुमार आर पाण्डेय व् दुर्गाप्रसाद मजूमदार की ‘नाचे नागिन गली गली’ इसके निर्देशक है मनोज नारायण।अभी हाल ही में मैंने फ़िल्म ‘इंडिया वर्सेस पाकिस्तान’ साईन किया है जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होगी।

अब तक कितनी भोजपुरी फिल्में आप कर चुकी है?

देखिये मेरी पहली फ़िल्म राजकुमार आर पांडेय जी द्वारा निर्देशित ‘जीना तेरी गली में’ थी और तब से अब तक तक़रीबन 20 फिल्में मैं कर चुकी है, कहा जाता है की मेरा अब तक का अभिनय का सफ़र अच्छा हो रहा है। मुझे बेहतरिन फिल्मकारोबक साथ मिला और दर्शको ने भी मेरी फ़िल्मो का अच्छा रिस्पांस दिया।

कोई ऐसी भूमिका है जिसे करने की चाहत हो अब तक न कर पायी हो?
मैं गूंगी लड़की की भूमिका करना चाहती थी जो की मुझे फ़िल्म ‘दीवाने’ में करने का मौका मिला तथा एक्शन भूमिका में फ़िल्म ‘नाचे नागिन गली गली’में कर रही हूँ। अलबत्ता अब तो यही चाहत है की कोई ऐसी भूमिका मिले जो इन सब से अलग हटकर और बहुत ही चैलेंजिंग हो जरूर करना चाहूंगी बेशक अब मैं चैलेंजिंग भूमिका करना चाहती हूँ, उम्मीद है जल्द ही मुझे किसी फ़िल्म में ऐसी भूमिका अवश्य ही मिलेगी।

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में किस अभिनेता के साथ काम करने की इच्छा है?
मैंने लगभग सभी कलाकारों के साथ काम किया है लेकिन मैं रवि किशन जी के साथ बड़े परदे पर रोमॅन्स करना चाहती हूँ। रवि किशन के साथ मैंने फ़िल्म ‘शहंशाह’ के काम किया है लेकिन मैं उनके अपोजिट नहीं थी। रवि किशन भोजपुरी फ़िल्मो के सुपरस्टार है लेकिन उनके साथ काम करने पर बिलकुल भी डर या झिझक नहीं हुई क्योंकि वे अपने सह कलाकारों के साथ बिलकुल ही फ्री होकर काम करते है।

अभी हाल ही में मनोज तिवारी जी को दिल्ली का अध्यझ चुना गया है, आप क्या कहना चाहेंगी?
मनोज तिवारी जी हमारे भोजपुरिया लोगो का गौरव है उन्होंने भोजपुरी फ़िल्म जगत को आगे बढ़ाने के लिये काफी कुछ किया है। सांसद रहने के बाद अब उन्हें अध्यछ चुना है क्योंकि वे उस काबिल है, मैं उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं देना चाहती हूँ और यही प्राथना करती हूँ की वे हमेशा इसी तरह सफल होते रहे।

क्या भोजपुरी से बॉलीवुड में जाने की कोई इच्छा है आपकी?
जी बिलकुल अगर कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिले तो यक़ीनन में बॉलीवुड में फ़िल्म करना चाहूंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen + 19 =