प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर भावुक हुए भोजपुरी स्टार रवि किशन

भोजपुरी के बढ़िया वीडियो देखे खातिर आ हमनी के चैनल सब्सक्राइब करे खातिर क्लिक करीं।

भोजपुरी स्टार रवि किशन इन दिनों प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के रंग में रंगे नज़र आ रहे हैं । पिछले दिनों मोदी से हुई उनकी मुलाकात के पल को उन्होंने अपने ब्लॉग पर शेयर किया है। उनके ब्लॉग को हम यहाँ शेयर कर रहे हैं ।

आप सभी को आपके अपने रवि किशन का प्रणाम।
मैं पिछले कई सालों से आपसे हर सप्ताह मुखातिब होता आ रहा हूँ, कई तरह की बातें आपसे शेयर की। कई ऐसी बातें भी की जो किसी को नहीं पता पर इस बार मैं कुछ ऐसी बातें करने जा रहा हूँ जिसकी अनुभूति कुछ दिन पहले ही हुआ है । उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में मैंने दो दर्ज़न से भी अधिक उम्मीदवारों के लिए मैंने चुनाव प्रचार किया था, जो जोश लोगो में भारतीय जनता पार्टी के लिए, प्रधानमन्त्री मोदी जी के लिए दिखा वह अविष्मरणीय है। मुझे तभी आभास हो गया था की कुछ चमत्कार होने वाला है। जिस दिन मतों की गिनती हो रही थी उस दिन मैं अपने परिवार के साथ लोनावाला गया था छुट्टी मनाने। सुबह ही बड़ी जित का आभास हो गया था। दोपहर बाद फोन आने का सिलसिला शुरू हो चुका था। दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद मनोज तिवारी का फोन आया उन्होंने बोला की कल सुबह दिल्ली हर हाल में पहुचना है। अगले दिन दिल्ली में था। दिल्ली भाजपा कार्यालय में जश्न का माहौल था। भाजपा के सभी पदाधिकारी मौजूद थे। नियत समय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुचे। अपने भाषण में उन्होंने जनता का आभार प्रकट किया। भाषण समाप्ति के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मेरी मुलाक़ात प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी से करवाने के लिए मेरे पास आये। मोदी जी की नज़र मुझपर पडी तो उन्होंने देखते ही मेरा नाम लेकर पुकारा। मैं उनके पास गया तो उन्होंने मेरी पीठ थपथपाई और कुछ पल के लिए मेरा हाथ थाम लिया। इस एक डेढ़ दो मिनट की छोटी सी मुलाक़ात मेरे जीवन का सबसे अनमोल पल बन गया। मैं लाखो लोगो से मिला हूँ, उनसे हाथ मिलाया हूँ। पर मैंने नरेंद्र मोदी जी के चहरे पर जो तेज देखा है उतना तेज आजतक किसी के चेहरे पर मुझे नहीं दिखा। उनके हाथो का स्पर्श में जो अपनापन था, वह बहुत ही कम लोगो में मिलता है।

मैंने जो महसूस किया अगर एक बार कोई मोदी जी से मिल ले तो वह कभी उनको भूल नहीं सकता। वो कोई आम इंसान नहीं हैं। उनकी कार्यशैली, रहन सहन कोई आम इंसान के बस की बात नहीं है। मैं ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा क्योंकि उनको देख कर जो महसूस हुआ उसका वर्णन करना हम जैसे आम इंसानो के बस की बात नहीं है। मैंने कोंग्रेस छोड़ कर भाजपा में प्रवेश भी नरेंद्र मोदी जी के क्रिया कलापो को देख कर ही लिया था। आज की तारीख में विश्व् स्तर पर उनके जैसा कोई नेता नहीं है । हमारे देश में हर नेता तात्कालिक लाभ चाहता है, कोई अपने वोट बैंक से ऊपर उठना नहीं चाहते पर मोदी जी का हर कदम देश के लिए, देश हित में हॉता है। वो अपना कोई भी फैसला किसी स्वार्थ बस नहीं लेते हैं । उनका एक ही स्वार्थ है हमारा देश भारत कैसे दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश बने। अब पूरा देश उनके इस स्वार्थ को समझ गया है इसीलिए कश्मीर से कन्याकुमारी तक एक ही नाम गूंजता है भारत माता की जय ।

Leave a Reply