रवि किशन से क्‍यों नाराज थे भोजपुरी फिल्‍म बैरी कंगना 2 के निर्देशक अशोक अत्री से

रवि किशन से क्‍यों नाराज थे भोजपुरी फिल्‍म बैरी कंगना 2 के निर्देशक अशोक अत्री से
रवि किशन से क्‍यों नाराज थे भोजपुरी फिल्‍म बैरी कंगना 2 के निर्देशक अशोक अत्री से

साल 1992 में सुपर हिट भोजपुरी फिल्‍म बैरी कंगना के सिक्‍वल भोजपुरी फिल्‍म बैरी कंगना 2 बन कर तैयार है और जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। मगर खबर ये है कि फिल्‍म की सेट पर किसी बात को लेकर मेगा स्‍टार रवि किशन से निर्देशक अशोक अत्री नाराज हो गए थे। रवि किशन इस फिल्‍म में लीड रोल में हैं। मगर निर्देशक की नाराजगी की वजह से सेट पर हड़कंप मच गया था। मगर बाद में दोनों की नाराजगी खत्‍म हुई और फिल्‍म की शूटिंग पूरी हो सकी। आखिर ऐसा अशोक अत्री की नाराजगी की वजह क्‍या रही, वो बात तो बाहर नहीं आ सकी।

लेकिन खुद अशोक अत्री ने कहा कि वे भोजपुरी फिल्‍म बैरी कंगना 2 के सेट पर रवि किशन से नाराज हो गए थे। मगर मेरी नाराजगी अच्‍छाई के लिए थी। बेहतरी के लिए थी। बाद में हमने उसे आसानी से दूर भी कर लिया। वे कहते हैं कि कभी – कभी नाराजगी भी कुछ अच्‍छा ही दे जाती है और यही हुआ भी हमारे साथ। अशोक अत्री ने रवि किशन की जमकर तारीफ भी की और कहा कि उनके अंदर आग है। वे कमाल के अभिनेता हैं और उनके साथ काम करने के बाद मैं भी सीखा हूं। ज्ञात हो कि अशोक अत्री ने इस फिल्‍म में अघोरी का किरदार निभाया है।

ये भी पढ़ें: बेटी कृति को लेकर भोजपुरी फिल्‍म दुल्हिन गंगा पार के से आशान्वित हैं खेसारीलाल यादव

अशोक ने आगे कहा कि उनके पास विभिन्‍न फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काम करने का अनुभव है, जो कम लोगों को ही नसीब हो पाता है। मगर वे कलाकार के रूप में और इंसान के रूप में भी बेहद सहज और सरल हैं। उनके साथ काम करने में मजा भी आता है। भोजपुरी फिल्‍म बैरी कंगना 2 में भी हमने काफी अच्‍छा काम किया है, तभी यह फिल्‍म आज पूरी हो सकी है। फिल्‍म की कहानी अच्‍छी है, जो भोजपुरी सिनेमा में सकारात्‍मक बदलाव की वाहक बनेगी। इस फिल्‍म को पूरे परिवार के साथ मिलकर देखा जा सकेगा। कहीं नजर चुराने की जरूरत नहीं पडे़गी। जल्‍द ही हम इसका रिलीज डेट भी अनाउंस करेंगे।

भोजपुरी फिल्‍म बैरी कंगना 2 के प्रोड्यूसर विनोद पांडेय हैं। स्क्रिप्‍ट लिखा है मोहन वर्मा ने। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

फिल्‍म में मेगा स्‍टार रवि किशन के अलावा कुणाल सिंह, सपना चौधरी, काजल राघवानी, शुभी शर्मा, आशिश सिंह बंटी, अवधेश मिश्रा, तृषा खान, मनोज द्विवेदी, उमेश सिंह, रमेश दिवेदी, जीतू शुक्‍ला,लोटा तिवारी, गीता यादव, शौम्‍या, साहब लालधारी, बबलू विश्‍व‍कर्मा, विनोद कुमार पांडेय, ललित तिवारी, वैशाली सिंह, श्‍वेता बेदी भी नजर आ रही हैं।

फिल्‍म का संवाद मोहन कुमार वर्मा ने लिखा है। गीत प्‍यारे लाल यादव, श्‍याम देहाती, आजाद सिंह और सतीश राय का है, जिसे संगीतबद्ध किया है मधुकर आनंद और के. रत्‍नेश। एक्‍शन दिलीप यादव का है, जबकि सिनेमेटोग्राफी अमीर लाल, सईद व तमन्‍ना हेगड़े और कोरियोग्राफी संजय कोर्व और अशोक मयंक ने की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one + 2 =