भोजपुरी फिल्म लूटेरे में एक साथ नजर आयेंगे पवन सिंह और यश कुमार

yash-kumar-and-pawan-singh
yash kumar and pawan singh

पवन सिंह और यश कुमार दो एक्शन के खिलाड़ी एक साथ पर्दे पर अभिनय करते नज़र आएं तो आप उस स्थिति का अंदाजा लगा सकते हैं कि आगे क्या होने वाला है । जी हां हम बात कर रहे हैं मिथिला टॉकीज़ के बैनर तले बन रही मल्टीस्टारर भोजपुरी फिल्म लूटेरे की । इस फिल्म के होली को ध्यान में रखकर फिल्माए गए एक विशेष गाने की शूटिंग मुम्बई में पूरी की गयी जिसमें की लगभग सभी मुख्य कलाकार उपस्थित रहे। इस फ़िल्म की लगभग शूटिंग पूरी कर ली गयी है और फ़िल्म जल्द ही होली पर दर्शकों के सामने आने की।तैयारी में अपने चरम पर है। इस फ़िल्म में पवन सिंह, अक्षरा सिंह, यश कुमार, पूनम दुबे, गौरव झा, रीतू सिंह, मनोज टाइगर, अवधेश मिश्रा, संजय वर्मा, काया शर्मा, स्वीटी सिंह, आदित्य मोहन सहित और भी जाने माने कलाकार अभिनय कर रहे हैं।

फ़िल्म लुटेरे के निर्माता मनोज चौधरी और निर्देशक राजू हैं। फ़िल्म के होली पर फिल्माए गए गाने को कोरियोग्राफ किया है संजय कौर्वे ने । जिस कदर पवन सिंह अभिनीत फिल्मों से लोगों को मधुर संगीत की अपेक्षा होती है उसी अनुरूप इस फिल्म लुटेरे के गाने काफी अच्छे और कर्णप्रिय है जिन्हें संगीत से सजाया है मशहूर संगीतकार घुंघुरू ने, वही इसके गीतों के बोल लिखे हैं आज़ाद सिंह ने। लूटेरे फ़िल्म को लेकर फ़िल्म के सभी कलाकाकाफी उत्त्साहित है और होली पर फिल्माए गए गाने में सभी ने पूरे जोशोखरोश के साथ अपनी सहभागिता दर्ज कराई है।

अभिनय की कसौटी पर फिल्म में अपनी जान लड़ा देने का माद्दा रखने वाले दोनों कलाकारों पवन सिंह और यश कुमार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है क्योंकि दोनों को एक दूसरे की खूबियां और कमियों का बेहतर अंदाज़ा है। फिल्म के बारे में बात करते हुए दोनों ने एक दूसरे की जमकर तारीफ़ की और कहा कि दर्शक उनके मेहनत को फिल्म लुटेरे में पसंद करेंगे। चूँकि फिल्म में होली का विशेष ध्यान रखा गया है सो उसको लेकर भी दोनों कलाकाकाफी उत्साहित दिखे। दोनों ने कहा कि होली की महत्ता हमें बहुत ही बेहतरीन तरीके से पता है और हम उसकी विरासत को जिन्दा रखने के लिए दृढ़प्रतिज्ञ हैं।

Leave a Reply