यश कुमार की भोजपुरी फिल्‍म शिवा बनल डॉन मुंबई और गुजरात रिलीज हुई

भोजपुरी सिनेमा में एक्‍शन स्‍टार के नाम से चर्चित अभिनेता यश कुमार का जलवा भोजपुरिया दर्शकों पर खूब देखने को मिल रहा है। तभी तो उनकी फिल्‍म शिवा बनल डॉन को मुंबई और गुजरात में बेहद शानदार ओपनिंग मिली है।

यश कुमार की भोजपुरी फिल्‍म शिवा बनल डॉन कल ही मुंबई और गुजरात में रिलीज हुई थी। इस फिल्‍म ने पहले ही दिन जबरदस्‍त ओपनिंग ली और शोज हाउसफुल थे। आज भी फिल्‍म शिवा बनल डॉन के लिए टिकट काउंटर पर दर्शकों की भीड़ बता रही थी कि यश कुमार का जलवा कितना चलता है दर्शकों पर। वहीं, हॉल से बाहर आ रहे लोगों ने भी फिल्‍म को खूब सराहा।

ये भी पढ़ें: काजल राघवानी ने खेसारीलाल का उड़ाया मजाक

यश कुमार की भोजपुरी फिल्‍म शिवा बनल डॉन
यश कुमार की भोजपुरी फिल्‍म शिवा बनल डॉन

दर्शकों ने कहा कि यश कुमार वकाई मस्‍त अभिनेता हैं और जो ठान लेते हैं, वही करते हैं। इस बार भी उनका एक्‍शन लाजवाब है। अंजना सिंह के साथ केमेस्‍ट्री बेहद फिट है। तो अनारा गुप्‍ता के साथ उनके सीन्‍स भी काफी मजेदार लगे। फिल्‍म का सबसे मजबूत पक्ष उसकी कहानी है, जो हमें पसंद आ रही है। उधर, फिलम को मिले पहले दो दिनों के रिस्‍पांस पर ट्रेड विश्‍लेषकों का मानना है कि यश कुमार ने अपनी फिल्‍म के जरिये लोगों के दिल में जगह बना लिया है। इसमें उनकी कहानी का सलेक्‍शन और उनकी लगातार निखरती अभिनय का महत्‍वपूर्ण योगदान है।

फिल्‍म के निर्देशक सुशांत कुमार राउत ने बताया कि फिल्‍म शिवा बनल डॉन एक सीधे – सादे इंसान को डॉन बनने तक की कहानी है, जिसमें रोमांच और एक्‍शन का जबरदस्‍त तरका है। यश कुमार को देखने बाद लगेगा कि क्‍यों दर्शक उनके दीवाने हैं। उनकी अंजना सिंह और अनारा गुप्‍ता की केमस्‍ट्री लोगों को खूब भा रही है़।

डायलॉग और गाने बेहद कर्णप्रिय हैं। फिल्‍म में सबों का योगदान एक टीम के रूप में बेहद यादगार रहा है। यश, अंजना और अनारा के साथ – साथ अयाज खान ने भी बेहद उम्‍दा काम किया है। गोपाल राय, पिंटू, नंदन, हरि, मामुनी, कुनू भी इस फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

उर्मिला पिक्‍चर्स प्रस्‍तुत और सावित्र पिक्‍चर्स कृत फिल्‍म शिवा बनल डॉन की निर्माता अनुपमा रावत हैं।

इस फिल्‍म की कहानी भी उन्‍होंने ही लिखी है, जबकि फिल्‍म के निर्देशक सुशांत कुमार राउत ने फिल्‍म में पटकथा, संगीत और सुग्राह्य संवाद लिखे हैं।

पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं, जबकि संगीतकार छोटे बाबा हैं। गीत फणींद्र राव, श्रवण, आजाद सिंह, राजेश मिश्रा और अशोक सिन्‍हा के हैं।

फिल्‍म शिवा बनल डॉन के मुख्य कलाकार

फिल्म के मुख कलाकार है यश कुमार, अंजना सिंह, अनारा गुप्ता, अयाज़ खान, गोपाल राय, पिंटू , नंदा , हरी, मामुनि और कुनु है !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 + seven =