अब कैसे जिएं तेरे बिन से बाॅलीवूड में कदम रखेंगे अभिनेता अभिषेक भोजपुरिया

0
317

कहते हैं कि अगर किसी चीज को सच्चे दिल से चाहो तो सारी कायानात उसे मिलाना चाहती है। कुछ इसी चाहत के साथ अभिनय के क्षेत्र में अपनी मुकाम हासिल करने के लिए जी जान से मेहनत कर रहे हैं युवा कवि एवं अभिनेता अभिषेक भोजपुरिया। बिहार के छपरा जिले के लहलादपुर प्रखंड के रहने वाले अभिषेक भोजपुरिया मूल रुप से भोजपुरी के कवि एवं साहित्यकार के साथ साथ एक अभिनेता भी हैं। अभी तक कई भोजपुरी फिल्मों में काम करने के साथ साथ एलबम एवं फिल्म के गाने तथा पटकथा लिखने का काम कर रहे हैं।

अभिनेता अभिषेक भोजपुरिया ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ साथ हिन्दी सिनेमा एवं गीतों में भी अपनी स्थान बनाने के लिए अपने अभिनय और लेखन पर लगातार मेहनत कर रहे हैं। इसी क्रम में अभिषेक ने भोजपुरी से निकल कर बाॅलीवूड के तरफ अपना कदम बढाते हुए हिन्दी के कई गीतों को हिमाचल प्रदेश के वादियों में विभिन्न लोकेशनों पर शुटिंग कर के लौटे हैं।

इस एलबम में तीन गाने हैं जिसके बोल हैं ‘ओ साजना, सुरमयी शाम और कैसे जियें अब हम’ इन सभी गीतों को गाया है बाॅलिवूड में एक उभरता नाम अमित गुप्ता ने वहीं संगीत से सजाया है हिन्दी और भोजपुरी के चर्चित म्यूजिक डायरेक्टर सुशांत अस्थाना ने जबकी गीत लिखा है निक रश्मि ने। इस एलबम के निर्देशक हैं एस. राॅक। इन गीतों पर अभिनय करने वालों में अभिनेता अभिषेक भोजपुरिया के अलावें मशहूर माॅडल चौधरी मनीषा, सविता एवं अक्षत्रा हैं। सभी गाने जीएन इंटरनेशनल के बैनर तले रिलीज किये जाएँगे।

album ab kaise jiye tere bin
album ab kaise jiye tere bin

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 5 =