अभिनेता यश कुमार बने फौजी

0
321

हमेशा से ही अच्छे कहानी पर काम करने वाले भोजपुरी अभिनेता यश कुमार आज कल गुजरात में अपनी नई भोजपुरी फिल्म  “इंडिया वर्सेस पाकिस्तान” की शूटिंग कर रहे है जिस में वह फौजी के किरदार में नजर आने वाले है। यश कुमार ने बताया की मैं निर्देशक फिरोज खान के साथ पहली बार काम कर रहा हूं इनके साथ काम करके बहुत अच्छा लग रहा है, फिरोज खान एक अच्छे निर्देशक के साथ साथ एक अच्छे इन्शान भी है जो कलाकारो के दर्द को बखूबी समझते है।

इस फिल्म के निर्माता अनिल काबरा और प्रदीप सिंह है जो पहली बार हिंदुस्तान पाकिस्तान जैसे विषंय को ले कर फिल्म बना रहे है ! यह फिल्म होली पर पुरे हिंदुस्तान में रिलीज़ किया जायेगा। इस फिल्म में मरे साथ प्रियंका पंडित, निशा दुबे, निधि झा, अरविन्द अकेला कल्लू, राकेश मिश्र, आदित्य मोहन, माया यादव, अनूप अरोरा, आनंद मोहन, देव सिंह जैसे कलाकार नजर आने वाले है।

फिल्म के गाने काफी अच्छे है जो आप लोगो को पसंद आएगी। फिल्म में संगीत मधुकर आनंद ने तैयार किया है तथा गीत प्यारे लाल यादव और आज़ाद ने लिखा है। इस फिल्म के पटकथा और संवाद राकेश त्रिपाठी ने तैयार किया है। निर्देशक पराग पाटिल की फिल्म “रंगदारी टैक्स” और “कसम पैदा करने वाले की” बहुत अछि फिल्म है जो जल्दी रिलीज़ किया जायेगा।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × 3 =