फिल्म साक्षयम में दिखा रवि किशन का खतरनाक लुक

0
139

भोजपुरी फिल्मो के मेगा स्टार मनोरंजन जगत के एकमात्र अभिनेता हैं जिनकी गूंज देश की हर फिल्म जगत में सुनाई देती है । भोजपुरी फ़िल्म जगत के तीसरे चरण के जन्मदाता कहे जाने वाले रवि किशन बॉलीवुड के साथ साथ दक्षिण भारतीय सिनेमा में भी काफी पॉपुलर हैं । तेलगु फ़िल्म रेस गुर्रम से दक्षिण भारतीय फिल्मो में कदम रखने वाले रवि किशन इन दिनों ना सिर्फ तेलगु बल्कि कन्नड़ और तमिल फिल्म का भी महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुके हैं । फिलहाल रवि किशन एक सौ करोड़ की तमिल फ़िल्म साक्षयम की शूटिंग में व्यस्त हैं। फ़िल्म की शूटिंग तमिलनाडु और केरल के बॉर्डर पर स्थित एक दुर्गम जंगल मे लेकिन प्रकृति की गोद मे बसे एक खूबसूरत लोकेशन पर हो रहा है।

जबरदस्त एक्शन से भरी इस फ़िल्म के एक्शन डायरेक्टर हैं पीटर हेंस जिन्होंने बाहुबली में अपने एक्शन से लोगो का दिल जीत लिया था। उल्लेखनीय है कि रवि किशन इन दिनों बॉलीवुड में भी धमाल मचा रहे हैं । उनकी तीन बड़ी फिल्मे जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है।

फरहान अख्तर की लखनऊ सेंट्रल में जहां वे मुख्यमंत्री की भूमिका में हैं वहीं अनुराग कश्यप की मुक्काबाज में एक मुक्केबाज की और जुली 2 में साउथ के सुपर स्टार की भूमिका में हैं ।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 − 5 =