विशाल सिंह की अगली भोजपुरी फिल्म गदर टू

0
371

भोेजपुरी की कामयाब फिल्म ‘ले आईब दुलहनिया पाकिस्तान से’ के नायक विशाल सिंह को अब आप जल्द ही भोजपुरी फिल्म गदर टू में देखेंगे। गदर में जहां भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह मुख्य भूमिका में थे वहीं भोजपुरी फिल्म गदर टू में एक्शन फिल्मों के टाईगर माने जाने वाले विशाल सिंह दर्शको का दिल जीतते दिखाई देंगे।

इस फिल्म का निर्माण गदर की टीम के ही निर्माता संजय सिंह राजपूत और निर्देशन रमाकांत प्रसाद कर रहे हैं। रमाकांत प्रसाद ने ही विशाल को लेकर ले आईब दुलहनिया पाकिस्तान से बनायी थी और यह फिल्म कामयाबी के नये स्तर तक पहुंची थी और विशाल रातोरात ना सिर्फ सुर्खियों में आ गये बल्की एक्शन हीरो भी बन गये। इस फिल्म में विशाल सिंह, माहीखान, सनी सिंह और श्रेया की मुख्य भूमिका है।

फिल्म गदर टू के बारे में निर्देशक रमाकांत प्रसाद की माने तो उन्होंने ही विशाल सिंह की फिल्म ले आईब दुलहनिया पाकिस्तान से और गदर भी निर्देशित की है। गदर से भी ज्यादा एक्शन भोजपुरी फिल्म गदर टू बनानी थी और इस दौरान विशाल का नाम सामने आया।

विशाल सिंह भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस के एक्शन स्टार हैं और उनका आज एक्शन में कोई जवाब नहीं है। इस फिल्म के निर्माता संजय सिंह राजपूत कहते हैं मेरे लिये सशक्त अभिनय मायने रखता। मेरी फिल्म गदर पवन सिंह के साथ थी जो उस फिल्म के लिये पवन सिंह डिमांड थे और अब गदर टू के लिये विशाल सिंह की जरुरत थी इसलिये हमने उन्हे इस फिल्म के लिये विशाल को साईन किया।

गदर टू को लेकर विशाल सिंह कहते हैं निर्माता संजय सिंह और निर्देशक रमाकांत प्रसाद का मैं आभारी हूं कि उन्होने मुझ पर विश्वास किया।

विशाल इन दिनों फिल्म गदर टू की शूटिंग मुंबई के विभिन्न लोकेशनों पर कर रहे हैं।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven + seven =