भोजपुरी फिल्म कसम पैदा करने वाले की 15 सितंबर से बिहार के सिनेमाघरों में

0
128

यश कुमार की भोजपुरी फिल्म कसम पैदा करने वाले की 15 सितंबर से बिहार के सिनेमाघरों में दस्तक देगी । इससे पूर्व ये फ़िल्म मुम्बई और् गुजरात मे रिलीज हो चुकी है और 2017 में अब तक सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बन चुकी है। फ़िल्म के निर्माता दीपक शाह को बिहार-झारखंड में भी इस फ़िल्म से काफी उम्मीदें हैं।

पराग पाटिल द्वारा निर्देशित भोजपुरी फिल्म कसम पैदा करनेवाले की अपने पहले लुक से ही काफी चर्चित रहा है।
मुम्बई में रिलीज के बाद इस् फ़िल्म के रिव्यू काफी अच्छे आएं थें। ट्रेड पंडित ने इस् फ़िल्म को उम्दा कहानी और बेजोड़ अभिनय का मेल बताया है।

तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले निर्मित इस फ़िल्म में कुत्ते, बन्दर के अलावे साथ यश कुमार, रितु सिंह और निधि झा मुख्य भूमिका नजर आएँगे । यश कुमार की माने तो मुंबई और गुजरात के बाद यह फ़िल्म अब बिहार-झारखंड में भी दर्शकों को जरूर पसंद आयेगी।

यश आगे कहते हैं यह काफी अलग फिल्‍म है, जो दर्शकों का फ़िल्म के प्रति नजरिया बदल सकती है। इस फिल्म में मेरे साथ एक कुत्ता और बन्दर है और मैं एक मदारी की भूमिका में हूं। इंसान के साथ अभिनय करना तो फिर भी आसान है, मगर जानवरों के साथ काम के दौरान काफी चुनौतियां का समाना करना पड़ता है। हमेशा अलग और नया करने में विश्वास रखने वाले यश कहते हैं कि भोजपुरी फिल्म कसम पैदा करनेवाले की में भी रोचक पटकथा के साथ दर्शकों को फिल्‍म में कई नए शेडस देखने को मिलेंगे। इसमें पेट्स को भी अभिनेता के किरदार से जोड़कर मुख्‍य रूप से पर्दे पर उतारा गया है।

भोजपुरी फिल्म कसम पैदा करने वाले की के मुख्य कलाकार

फिल्‍म में यश कुमार, अवधेश मिश्रा, निधि झा ,रितु सिंह के अलावा सूजन सिंह, मनोज टाइगर, माया यादव, महेश आचार्या और आनंद मोहन भी महत्‍वपूर्ण भूमिका में नजर आ रहे हैं। फ़िल्म के पी आर ओ सर्वेश कश्यप व कुन्दन कुमार हैं।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 − one =