शुक्रवार को अंजना सिंह की तीन फिल्मे रिलीज़

Bhojpuri Actress Anjana Singh
Bhojpuri Actress Anjana Singh

भोजपुरी फिल्मो की हॉट केक कही जाने अभिनेत्री अंजना सिंह के लिए यह शुक्रवार एक दो नहीं तीन तीन फिल्मो की सौगात लेकर आया। शुक्रवार को अंजना सिंह की तीन फिल्मे रिलीज़ हो रही है। उनकी पहली फिल्म है निर्देशक असलम शेख की संसार , जिसमे उनके अपोजिट हैं खेसारी लाल यादव। अंजना की दूसरी फिल्म है बिहारी रिक्शा वाला जिसमे उनके अपोजिट हैं विनय आनंद।

कबीर फिल्म इंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित इस फिल्म के निर्देशक हैं अविनाश त्रिपाठी जबकि सह निर्माता हैं रोहित लाधा, फिल्म “बिहारी रिक्शावाला” में विनय आनंद रिक्शावाला की भूमिका में हैं जबकि अंजना सिंह एक मुस्लिम नेता की बेटी की भूमिका में। अंजना की तीसरी फिल्म है तू तो मेरी जान है राधा जो मुंबई में रिलीज़ हो रही है। बिहार में पहले ही सफलता का परचम लहरा चुकी इस फिल्म के निर्माता निर्देशक हैं रमाकांत प्रसाद।

इस फिल्म में अंजना के अपोजिट हैं विराज भट्ट। उल्लेखनीय है की अंजना सिंह ने रवि किशन के साथ दो साल पूर्व अपने कैरियर की शुरुवात की है। फौलाद से संसार तक के सफ़र में उन्होंने अभी तक बत्तीस फिल्मो में काम किया है। उनकी आने वाली प्रमुख फिल्मो में आलोक कुमार की दूध का क़र्ज़ , विनय बिहारी की राजा जी आई लव यु और प्यार मोहब्बत जिंदाबाद आदि शामिल है।

शुक्रवार को अंजना सिंह की तीन फिल्मे रिलीज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × five =