भोजपुरी फिल्म आतंकवादी की शूटिंग 3 दिसंबर

0
180

श्रेयष फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म आतंकवादी की शूटिंग ३ दिसंबर से गुजरात के पालनपुर के शुरू की जाएगी। भोजपुरी फ़िल्मो के बहुचर्चित कॉमेडियन और एक बेहतरिन कलाकार मनोज टाइगर भी इस फ़िल्म में एक अहम् भूमिका में नजर आएँगे। ‘आतकंवादी’ इस गंभीर मुद्दे की चर्चा हर जगह है और आतंवादियो के दहशत से हमेशा ही लोग काफी सहमे रहते है। ‘आतंकवादी ‘ इस मुद्दे के जरिये लोगो के बिच इस मुद्दे से जुडी कई और अहम् बातो को लेकर आ रहे है निर्माता प्रेम राय। इस फिल्म का निर्देशन एम. आई. राज द्वारा किया जा रहा है जिन्होंने कई बेहतरीन फिल्मो का निर्देशन किया है।

इस फिल्म के सभी गाने काफी कर्णप्रिय और मधुर है जिनमे संगीत मधुकर आनंद का दिया गया है और गीत लिखे है आज़ाद सिंह और प्यारेलाल ने, इस फिल्म के कलाकारों में खेसारी लाल, शेफाली, रंजीत, मनोज टाइगर, गोपाल राय, अवधेश मिश्रा, करण पांडेय, अनूप अरोड़ा, जय सिंह, प्रिया सिंह, सहित अन्य कई जाने माने चेहरे नजर आएँगे इस फिल्म से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रख रही है शेफाली, जिनकी यह पहली फिल्म है।

फिल्म के सह-निर्माता नीरज शर्मा, कार्यकारी निर्माता – निशांत सिंह, कैमरामैन – रवि चन्दन, कला – अंजनी तिवारी, फाइट मास्टर- दिलिप यादव है। फिल्म का प्रचार प्रसार संजय भूषण पटियाला द्वारा किया जा रहा है।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen + 17 =