भोजपुरी फिल्म दबंग सरकार की शूटिंग की तैयारी पूरी

Bhojpuri film Dabang sarkar shooting preparations complete
Bhojpuri film Dabang sarkar shooting preparations complete

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को लेकर बन रही अब तक की सब से महँगी भोजपुरी फिल्म दबंग सरकार की शूटिंग फरवरी 2018 में लखनऊ में शुरू की जायेगा। जिस की सारी तैयारी पूरी हो चुकी है फिल्म में एक्शन और गाने के ऊपर बहुत ध्यान दिया जा रहा है फिल्म को भव्य बनाने के लिए। इस फिल्म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने बताया की मै इस फिल्म की कहानी पर लगभग एक साल से मै तैयारी कर रहा हु जो अब जा कर पूरा हो चूका है फिल्म में थोड़ी सी भी चूक न हो जाये इस लिए फिल्म के संवाद, डायलॉग, ड्रेस, गीत, संगीत, आर्ट, फाइट पर बारीकी से काम किया जा रहा है।

फिल्म का डेमो ट्रेलर तो आप लोग तो देख ही चुके है जिस को यूटुब पर बहुत सारे लोगो ने अपना प्यार और दुलार दिया है। इस फिल्म को लेकर खेसारी लाल यादव भी बहुत उत्साहित है जो अपने बॉडी पर आज कल बहुत मेहनत कर रहें है सिक्स पैक बनाने में।

इस फिल्म का निर्माड़ सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर्स लैब के बैनर तले की जा रही है। इस फिल्‍म के निर्माता दीपक कुमार व राहुल वोहरा है लेखक मनोज पांडेय, संगीत धनंजय मिश्रा, गीत प्यारे लाल यादव, श्याम देहाती, पवन पांडेय और आज़ाद सिंह के है और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

Bhojpuri film Dabang sarkar shooting preparations complete.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 + twelve =