भोजपुरी फिल्‍म जानी दुश्‍मन की शूटिंग गुजरात में

0
194

मंसूर खान फिल्‍म्‍स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म जानी दुश्‍मन की शूटिंग 20 अगस्‍त से होगी। मंसूर शेख निर्मित और मो. गुलशन अली निर्देशितभोजपुरी फिल्‍म जानी दुश्‍मन की पटकथा मशूहर लेकर सच्चिदानंद कवच ने लिखी है। फिल्‍म को लेकर निर्माता मंसूर शेख का मनना है कि ‘जानी दुश्‍मन’ एक बे‍हतरीन एक्‍शन और रोमांस वाली फिल्‍म है, जो भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर पसंद की जाएगी। फिल्‍म के एक्‍शन डायरेक्‍टर दिलीप यादव ने फिल्‍म ‘जानी दुश्‍मन’ में अपनी कुशलता से एक्‍शन को नए तरीके से जीवंत करेंगे।

भोजपुरी फिल्‍म जानी दुश्‍मन के मुख्य कलाकार

बता दें कि फिल्‍म में मनेाज द्विवेदी, त्रिशा खान, अजिता सिंह, किशन राय, रेखा शर्मा, गोपाल राय, नीसार अहमद, संजय वर्मा, मनोज सिंह,स नाया झा, गोपाल पांडेय, विक्की यादव, विवेक पटेल और गीरिश शर्मा मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे।

भोजपुरी फिल्‍म जानी दुश्‍मन के लेखक सच्चिदानंद कवच ने ही गीत और संगीत भी तैयार किया है। फिल्‍म में संतोष सर्वदशी और कानु मुखर्जी की जबरदस्‍त कोरियोग्राफी भी दर्शकों के लिए आकर्षण का केंद्र रहेगी। फिल्‍म में डीओपी दयाशंकर सिंह का होगा, जो काफी मंजे हुए सिनेमेटोग्राफर हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × five =