प्रदीप पांडेय अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही की शूटिंग समाप्त

0
54

अंजलि फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तली बनी भोजपुरी फिल्‍म माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही की शूटिंग कंप्‍लीट हो चुकी है। अब यह पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के फेज में है। ये जानकारी फिल्‍म के निर्माता निवासी नरेश प्रजापति और राधे गोविन्द गुप्ता ने दी। उन्‍होंने कहा कि पारिवारिक पृष्‍ठभूमि पर बनी इस बेहतरीन फिल्‍म में एक ऐसे लड़के की कहानी दिखेगी, जिसे एक अंजान लड़की को देखकर प्रेम हो जाता है और वह उससे शादी करने की बात अपनी मां से करता है और फिर जो क्‍लाइमेक्‍स में होता है, वो देखकर आपको खूब मजा आने वाला है। वैसे, ये कहानी भी हमारे समाज के बीच से ही है, जिसे हमने पर्दे पर ड्रामेटिक अंदाज में लाने की कोशिश की है।

भोजपुरी फिल्‍म माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही के निर्देशक अजय कुमार झा ने बताया कि यह एक बेहतरीन फिल्‍म है। इसमें भी प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ अपने चिर परिचित अंदाज में नजर आयेंगे। और उनके साथ होंगी पहली बार लीड रोल में प्रीति ध्‍यानी नजर आ रही हैं। इनकी जोडी काफी जच रही है और इनके चर्चे अभी से ही इंडस्‍ट्री में होने लेगे हैं। उन्‍होंने बताया कि एक्‍शन – रोमांस और ड्रामा फिल्‍म की सबसे बड़ी खूबी है। कहानी भी काफी फ्रेश है।

भोजपुरी फिल्‍म माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही में बात अगर गानों की करें, तो इसके गाने बेहद सुरीले हैं, जो लोगों की जुबान पर एक बार सुनने के बाद चढ़ जायेंगे। गीतकार श्याम देहाती, विनय और सुमीत चंद्रवंशी ने गानों पर काफी मेहनत की है, जो लोगों को दिखेगा भी। वहीं, उन गानों पर डांस मास्‍टर राम देवन – संजय कोर्वे की कोरियोग्राफी लाजवाब है। फिल्‍म की शूटिंग गुजरात और मुंबई के खूबसूरत लोकेसंस पर हुई है।

फिल्‍म में प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ और प्रीति ध्‍यानी के अलावा निशा दुबे, सुशील सिंह, प्रीति सिंह, मनोज टाइगर, प्रकास जैश, महेश आचार्या, मंटू लाल, रत्नेश बरनवाल, प्रेम दुबे, सोनू पांडेय, विरेंदर झा, बबलू खान, राजू सिंह माही, यामिनी जैन, परितोष और लाल जी यादव है।

फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। जबकि इस फिल्म के लेखक लालजी यादव, छायांकन महेश वेंकट, एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर महेश उपाध्याय हैं।

Bhojpuri film Mai re mai humra uhe laiki chahi starring Pradeep Pandey shooting ended

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen + 11 =