रवि किशन की भोजपुरी फिल्म धर्म के सौदागर का ट्रेलर लॉंच

0
644

फनमाल प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही निर्माता एम.एल.सेठी और डायरेक्टर सनोज मिश्र की भोजपुरी फिल्म ”धर्म के सौदागर” का ऑफिसियल ट्रेलर यूट्यूब पर एस.आर.के. म्यूजिक ने लॉंच किया है जिसका रेस्पांस काफी अच्छा है प्यार का कोई धर्म, जाति, देश नहीं होता, ईसी पर आधारित, आप सबकें बीच बहुत जलद आ रहीं हैं मसाला से भरपूर भोजपुरी फिल्म धर्म के सौदागर जिस के गाने काफी अच्छे है जिसे गीतकार अरविंद तिवारी ने लिखा है इस फिल्म में कुल 8 गाने है, यह फिल्म जल्द ही पुरे भारत में एक साथ रिलीज़ की जाएगी।

फिल्म के निर्देशक सनोज मिश्र ने बताया की फिल्म बहुत अच्छी बनी है रवि किशन और शुभी शर्मा की जोडी दर्शको को अच्छी लगेगी, मुझे रवि जी के साथ काम करने में मज़ा आता है इसलिए मैं हमेशा उन के साथ फिल्मे करते रहता है अभी फिर से उन को लेकर एक फिल्म बना रहा हूँ जिस की घोषणा जल्द की जाएगी, “भोजपुरी फिल्म धर्म के सौदागर” फिल्म के निर्माता एम.एल.सेठी जिन्हें मैं प्यार से बाबू जी बुलाता हूँ काफी सुलझे हुए इन्शान है जिन्होंने एक अच्छी परिवारिक फिल्म बनाई है ! इस फिल्म में गायक से नायक बने राकेश मिश्र और तनुश्री का अहम् किरदार है ,आप लोगो को फिल्म जरूर पसंद आएगी।

इस फिल्म रवि किशन के साथ राकेश मिश्रा, शुभी शर्मा,तनुश्री चटर्जी,परी पांडे,नवीन शर्मा,एम.एल सेठी,सनोज मिश्रा,ऋषि राज त्रिपाठी,आदित्य रॉय,अनुज मिश्रा,अंजलि अंजू, ललित भंडारी, रोशन अली, सत्य शुक्ला,नरेंद्र सक्सेना, टी. एस.परमार,संजू सोलंकी आदि लोगो ने काम किया है !
निर्देशक सनोज मिश्र ,निर्माता एम.एल.सेठी,कार्यकारी निर्माता जितेंद्र सिंह,छायांकन नीतू ईकबाल सिंह, नृत्य मयंक श्रीवास्तव, मेकअप और हेयर रीमा खान, मार धाड़ प्रदीप खड़के, संगीत मधुकर आनंद,गीत आर आर पांडे,अरविंद तिवारी,सनोज मिश्रा, गायक गायिका राकेश मिश्रा,मधुकर आनंद,इनदू सोनाली,प्रियंका,अलोक कुमार,मीडिया पार्टनर महुआ प्लस,न्यूज़ एक्सप्रेस इंडिया,ब्रांड पार्टनर इमामी नवरत्न तेल,म्यूजिक अान एस.आरके.,और पी.आर.ओ.संजय भूषण पटियाला है।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 2 =