सौतिनिया के चक्कर में और खोला ना किवारिया को एक करोड़ व्यूअर शिप

0
237

भोजपुरी फिल्मो की सुपर अदाकारा आम्रपाली दुबे के लिए इस साल का जन्मदिन काफी अनूठा रहा क्योंकि उन्हें एक ऐसा तोहफा मिला जिसे पाने की चाहत हर कलाकार को होती है। अक्टूबर में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म मोकामा 0 किलोमीटर ने बॉक्स ऑफिस पर धूम तो मचाई ही थी साथ ही इस फिल्म के दो गानो ने यु ट्यूब पर धमाल मचाते हुए एक करोड़ से ज्यादा लोगो द्वारा देखे जाने का रिकॉर्ड बनाया है । मोकामा 0 किलोमीटर का संगीत रिलीज़ करने वाली कंपनी वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स के रत्नाकर कुमार ने बताया कि मोकामा 0 किलोमीटर के दो गाने – सौतिनिया के चक्कर में और खोला ना किवारिया, दोनों को एक एक करोड़ से ज्यादा की व्यूअर शिप मिली है ।

संभवतः मोकामा 0 किलोमीटर पहली भोजपुरी फिल्म है जिसके सौतिनिया के चक्कर में और खोला ना किवारिया का व्यूअर शिप एक करोड़ को पार किया है । सौतिनिया के चक्कर वाले गाने में आम्रपाली दुबे के साथ अंजना सिंह ने जम कर ठुमका लगाया है जबकि खोला ना किवारिया में भोजपुरी की सुपर हिट जोड़ी निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे हैं ।

उल्लेखनीय है कि मोकामा 0 किलोमीटर का निर्माण सी पी आई मूवीज के बैनर तले सुजीत तिवारी ने किया है जिसके लेखक निर्देशक है संतोष मिश्रा। फिल्म में निरहुआ, आम्रपाली दुबे, अंजना सिंह और सुशील सिंह आदि मुख्य भूमिका में हैं । फिल्म के संगीतकार हैं रजनीश मिश्रा, कार्यकारी निर्माता है इंद्रजीत शर्मा और प्रचारक हैं उदय भगत ।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − fifteen =