भोजपुरी फिल्म दुल्हन चाही पाकिस्तान से ने पुरे किये सफलतापूर्वक ५० दिन

0
135

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कोई भी फिल्म बड़ी ही मुश्किल से एक सप्ताह से ज्यादा का समय सिनेमाघर में टिक पाती है लेकिन अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू की हाल ही में प्रदर्शित हुई फिल्म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से’ ने पुर ५० दिन सफलतापूर्वक सिनेमाघरो में पुरे कर लिए है और अब भी दर्शक फिल्म को देखने सिनेमाघरो तक पहुच रहे है। बिहार, झारखण्ड, नेपाल, मुम्बई, गुजरात, दिल्ली, यूपी, राजस्थान और बंगलौर में अब भी फिल्म को देखने दर्शक सिनेमाघरो तक पहुच रहे है जिसे देखकर ऐसा लग रहा है की यह फिल्म अब ५० दिन के बाद १०० दिन भी पुरे कर सकती है।

साईदीप फिल्म्स के बैनर तले बनी २०१६ की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से’ को दर्शक काफी जोश-खरोश से देखने सिनेमाघरो तक जा रहे है। फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू द्वारा निभाए गए किरदार की जैम कर तारीफ़ की जा रही है, चिंटू की तारीफ़ न सिर्फ आम लोग कर रहे है बल्कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई दिग्गज लोगो ने चिंटू के अभिनय की सराहना की है। चिंटू के साथ फिल्म में तनुश्री और शुभी शर्मा इन दोनों ही अभिनेत्रियों की अभिनय को भी दर्शक बहुत पसंद कर रहे है.फिल्म में हिंदी फिल्मो के दो महँ दिग्गज कलाकार मुकेश ऋषि और टीनू वर्मा द्वारा निभाए किरदार की प्रशंशा की जा रही है साथ ही भोजपुरी फिल्म जगत के कलाकार संजय पांडेय, ब्रजेश त्रिपाठी, के.के.गोश्वामी द्वारा निभाए सशक्त अभिनय को दर्शक बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे है।

इस फिल्म के गाने काफी अच्छे और कर्णप्रिय है जिनमे डांस मास्टर रिक्की गुप्ता ने बहुत ही अच्छे तरह से गानो को कोरियोग्राफ किया है .इस फिल्म के निर्माता, निर्देशक, संगीतकार राजकुमार आर.पांडेय ने एक अवार्ड विनिंग फिल्म भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को दी है।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

19 − twelve =