गौरव झा और आँचल सोनी अभिनीत भोजपुरी फिल्म बाप रे बाप ने कायम किया मिसाल

0
64

कौन कहता है कि आसमान में सुराग नहीं हो सकता, एक पत्थर तबियत से उछालो तो यारों। जी हाँ, यह सूक्ति एकदम बैठती है भोजपुरी फिल्म बाप रे बाप तथा नायक गौरव झा और नायिका आँचल सोनी पर। जिन्होंने यह साबित कर दिया कि सिद्दत से किया गया कोई भी कार्य सफलता पूर्वक मिसाल कायम कर ही देता है।

भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में पहली बार हॉरर – कॉमेडी फिल्‍म ‘बाप रे बाप’ लेकर 13 अक्‍टूबर से पूरे भारत में रिलीज की गई, जो देशभर में डर की नई परिभाषा लिखकर मिसाल कायम कर दिया है। कल्पना सिने एंटरटेनमेंट हाउस के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘बाप रे बाप’ भोजपुरी सिनेमा में परंपरागत कहानियों के ट्रेंड से हट कर बनाई गई फिल्‍म है। यह फिल्‍म भोजपुरी के दर्शकों के लिए पहली हॉरर कॉमेडी डर और एक्‍साइमेंट से भरपूर है।

भोजपुरी फिल्म बाप रे बाप की लेखिका, निर्देशिका आँचल सोनी खुद मुख्‍य भूमिका में नजर आ रही हैं और इसकी पटकथा भी उन्‍होंने ने ही लिखी है। फिल्‍म का म्‍यूजिक राईट्स फेमस म्‍यूजिक कंपनी वर्ल्‍ड वाइड रिकार्ड्स म्‍यूजिक ने लिया है। गीतकार राजेश मिश्रा, फनिंदर राव, मुन्ना दूबे, राजकुमार द्वारा लिखे गीतों को दामोदर राव ने संगीत से सजाया है।

फ़िल्म में गौरव झा और आँचल सोनी के साथ रीतू पाण्डेय, ग्लोरी, सोनू झा, सी.पी.भट्ट, राम मिश्रा, देव सिंह, करन पाण्डेय, अरुण सिंह, हेमंगी अली, कंचन बोरा और उमेश सिंह नजर आएंगे।

Gaurav jha and Aanchal Soni starrer Bhojpuri film Baap re baap set example

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + 11 =