भोजपुरी फ़िल्म होगी प्यार की जीत में खेसारी और स्वीटी एक साथ

0
943

फेथ इंकॉर्पोरेटिव मूवीज प्रा ली के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म होगी प्यार की जीत में खेसारी लाल यादव और स्वीटी छाबरा पहली बार एक साथ नजर आने वाले है और यह फ़िल्म 9 सितम्बर को प्रदर्शित होने जा रही है निर्माता राहुल कपूर द्वारा निर्माण की गई है। इस फ़िल्म का निर्देशन इश्तियाक शेख बंटी ने किया गया है जिन्होंने एक धमाकेदार एक्शन फ़िल्म बनायीं है जिसे दर्शक बहुत पसंद करेंगे। आप को बता दे की इस फिल्म के निर्देशन इश्तियाक शेख बंटी भोजपुरी फिल्मो के नं 1 निर्देशक असलम शेख के पुत्र है जो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में डेबयू कर रहे है।

आप को बता दे की इस फ़िल्म का राइटर अशलम शेख ने किया है जिन्होंने एक बेहतरीन कहानी इस फ़िल्म को दी है। फ़िल्म के गानो की बात करे तो फ़िल्म के सभी गाने काफी कर्णप्रिय है जिसमे संगीत घुंघुरू और गीत प्यारेलाल यादव और आज़ाद सिंह द्वारा दिया गया है भोजपुरी फ़िल्म होगी प्यार की जीत में धमाकेदार एक्शन दिलीप यादव द्वारा दिए गए है और कैमरामैन है नीतू इक़बाल सिंह।

फ़िल्म में अवधेश मिश्रा, राजन मोदी, बृजेश त्रिपाठी, अयाज़ खान, अनूप अरोड़ा, मनोज टाइगर, किरण यादव, कृष्णा कुमार, उज़ैर ख़ान, पल्लवी कोली, नीलम पाण्डेय,इला पाण्डेय, अपर्णा पाठक, संतोष श्रीवास्तव, महेश आचार्य, इरफ़ान, पंकज तिवारी, संतोष पहलवान, प्रमोद गोस्वामी सहित अन्य कई जाने माने कलाकार है इस फ़िल्म के प्रचार प्रसार जाने माने पी आर ओ संजय भूषण पटियाला कर रहे है।

This slideshow requires JavaScript.

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 + seven =