भोजपुरी फिल्म दबंग सरकार के लिए सिक्स पैक बनाएंगे खेसारी लाल यादव

0
109

भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव को लेकर बन रही अब तक की सब से महँगी भोजपुरी फिल्म दबंग सरकार की शूटिंग 10 फरवरी 2018 से लखनऊ में शुरू की जायेगा ! जिस की सारी तैयारी पूरी हो चुकी है फिल्म में एक्शन और गाने के ऊपर बहुत ध्यान दिया जा रहा है फिल्म को भव्य बनाने के लिए।

इस फिल्म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने बताया की मै इस फिल्म की कहानी पर लगभग एक साल से मै तैयारी कर रहा था जो अब जा कर पूरा हो चूका है फिल्म में थोड़ी सी भी चूक न हो जाये इस लिए फिल्म के संवाद, डायलॉग, ड्रेस, गीत, संगीत, आर्ट, फाइट पर बारीकी से काम किया जा रहा है फिल्म का डेमो ट्रेलर तो आप लोग तो देख ही चुके है जिस को यूटुब पर बहुत सारे लोगो ने अपना प्यार और दुलार दिया है।

इस फिल्म को लेकर खेसारी लाल यादव भी बहुत उत्साहित है जो अपने बॉडी पर आज कल बहुत मेहनत कर रहें है सिक्स पैक बनाने में, अभी तक खेसारी लाल यादव अपना 10 केजी वजन काम कर चुके है अभी खेसारी लाल यादव का वजन 72 केजी का है इस फिल्म में खेसारी लाल यादव पुलिस ऑफसर की भूमिका में नजर आने वाले है।

भोजपुरी फिल्म दबंग सरकार का निर्माड़ सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर्स लैब के बैनर तले की जा रही है। इस फिल्‍म के निर्माता दीपक कुमार व राहुल वोहरा है लेखक मनोज पांडेय, संगीत धनंजय मिश्रा, गीत प्यारे लाल यादव, श्याम देहाती, पवन पांडेय और आज़ाद सिंह के है और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

भोजपुरी फिल्म दबंग सरकार के मुख्य कलाकार

भोजपुरी फिल्म दबंग सरकार के स्टारकास्ट में खेसारी लाल यादव के साथ आकांशा अवस्थी, संजय पांडेय, समर्थ चतुर्वेदी, जीत रस्तोगी, अनूप अरोरा, कृष्णा कुमार, सी.पी. भट्ट, संतोष श्रीवास्तव, जय शंकर पांडेय, विनीत विशाल आदि है।

Khesari Lal Yadav will make Six Pack for Bhojpuri Film Dabang Sarkar.

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × three =