सिवान-छपरा में खेसारीलाल और मोहिनी घोष

खेसारीलाल और मोहिनी घोष के साथ भोजपुरी फिल्‍म जिला चंपारण की पूरी स्‍टार कास्‍ट
खेसारीलाल और मोहिनी घोष के साथ भोजपुरी फिल्‍म जिला चंपारण की पूरी स्‍टार कास्‍ट

भोजपुरिया स्‍टार खेसारीलाल और मोहिनी घोष अपनी भोजपुरी फिल्‍म जिला चंपारण के प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने आज छपरा – सीवान पहुंचे। इस दौरान उनके साथ निर्देशक लाल बाबू पंडित और मणि भट्टाचार्य भी थीं।

खेसारीलाल और मोहिनी घोष के साथ फिल्‍म की पूरी स्‍टार कास्‍ट के आने की खबर से उनके चाहने वाले दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा। सभी अपने स्‍टार खेसारीलाल यादव की एक झलक के लिए बेताब नजर आ रहे थे। खेसारीलाल, मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्य ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और उनसे बातें की।

बाद में इवेंट के दौरान खेसारीलाल ने प्रणाम करते हुए कहा कि भोजपुरिया माटी का प्‍यार मेरे रग – रग में बसता है। जब भी मौका मिलता है, मैं यहां आने से चूकता नहीं हूं। मुझे गर्व है कि मैं गौरवशाली बिहार की धरती का लाल हूं। अभी तो मैं अपनी फिल्‍म के प्रमोशन को छापरा – सीवान आया हूं।

निर्देशक लालू बाबू पंडित ने कहा कि भोजपुरी फिल्‍म जिला चंपारण सच्‍ची घटना पर आधारित फिल्‍म है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। मैं यहां के दर्शकों का आभार व्‍यक्‍त करना चाहता हूं कि उन्‍होंने फिल्‍म को सराहा है। साथ ही अपील करता हूं, जिन लोगों ने अब तक ये फिल्‍म नहीं देखी है, आप उन्‍हें भी बतायें फिल्‍म के बारे में, ताकि वो इसे मिस न करें।

अभिनेत्री मोहिनी घोष ने भी दर्शकों का अभिवादन स्‍वीकार किया और हॉल के अंदर बातें की। साथ ही सेट के अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि जितना मजा हमें फिल्‍म की शूटिंग के दौरान आ रहा था, उतना ही आज आपके साथ आ रहा है। फिल्‍म आपको पसंद आ रही, इसके लिए मैं आपके पर्सनली थैंक्‍स कहना चाहती हूं। तो बिहार दौरे पर पहली बार आईं अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य ने कहा कि अब तक सुना है बिहार के लोग काफी स्‍वीट होते हैं। अब उन्‍हें नजदीक से देखने का भी मौका मिलेगा। मैं दर्शकों को फिल्‍म के लिए धन्‍यवाद देना चाहूंगी, जिन्‍होंने हमारी मेहनत को पसंद किया।

जिला चंपारण इस दशहरा 27 सितंबर को सिनेमघरों में प्रदर्शित हुई थी।

भोजपुरी फिल्‍म जिला चंपारण में खेसारीलाल और मोहिनी घोष के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, आनंद मोहन, संजय महानंद, किरण यादव भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा व संजय भूषण पटियाला हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 − 5 =