खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म हम हैं हिंदुस्‍तानी प्रदर्शन को तैयार

0
175

भोजुपरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म हम हैं हिंदुस्‍तानी प्रदर्शन को तैयार है। भोजपुरी फिल्‍म हम हैं हिंदुस्‍तानी को रजत इंटरटेंमेंट द्वारा चार अगस्‍त से बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल में बड़े स्‍तर पर रिलीज किया जा रहा है। एम के डी मोसन फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी इस के फिल्‍म के प्रोडयूसर पल्‍लव रोहन बताते हैं कि फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों का जबरदस्‍त रिस्‍पांस मिल रहा है। लोगों को इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार है। उम्‍मीद करते हैं भोजपुरी फिल्‍म हम हैं हिंदुस्‍तानी बड़ी हिट फिल्‍म होगी। इस फिल्म का नाम पहले “बाबरी मस्जिद” था जिस को सेंसर बोर्ड ने फिल्म को बैन कर दिया था कुछ दृश्य को लेकर अब यह फिल्म ‘हम हैं हिंदुस्‍तानी’ नाम से प्रदर्शित होने जा रही है चार अगस्त को बिहार में।

फिल्‍म के बारे में निर्देशक देव पांडेय का कहना है कि ‘हम हैं हिंदुस्‍तानी’ कंप्‍लीट एक्‍शन पैक्‍ड मूवी है, जिसमें देशभक्ति के साथ – साथ भारत की गंगा – जमुनी तहजीब के सामंजस्‍य को बखूबी दिखाने की कोशिश की है। इस फिल्‍म की कहानी को काफी संजीदगी से हमने पर्दे पर उतारने की कोशिश की है। फिल्‍म में हर बार की तरह अभिनेता खेसारीलाल यादव अपने रंग में नजर आएंगे और उनकी केमेस्‍ट्री काजल राघवानी के साथ केमेस्‍ट्री दर्शकों को खूब इंटरटेन करेगी।

भोजपुरी फिल्‍म हम हैं हिंदुस्‍तानी के सभी गाने हिट हो चुके हैं। लोग इस फिल्‍म के गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। ‘काटी जानी फोन….’ गाना ने तो रिकॉर्ड ही बना दिया। ऑनलाइन म्‍यूजिक लवर्स के बीच यह गाना अपलोड होने के बाद महज दो दिनों में दस लाख से ज्‍यादा देखा गया। जो इस फिल्‍म के प्रति लोगों की दीवानगी को जाहिर करता है।

भोजपुरी फिल्‍म हम हैं हिंदुस्‍तानी के मुख्य कलाकार

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा सुपर खलनायक अवधेश मिश्रा, त्रिशा खान ,ब्रिजेश त्रिपाठी, संजय पांडेय, के के गोस्‍वामी, ऋतू पांडेय, रीना रानी, अनूप अरोड़ा, देव सिंह, पप्‍पू यादव, मनीष चतुर्वेदी, राधे‍ मिश्रा,और ज्‍योति कलश जैसे कलाकार मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी।

इस फिल्‍म में संभावना सेठ का आइटम नंबर भी मुख्‍य आकर्षण होगा, जो इंटरटेंमेंट के डोज को दुगना करेगा। फिल्‍म के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा घुघरू, कोरियोग्राफर पप्‍पू खान और रिस्की गुप्‍ता, आर्ट डायरेक्‍टर नजीर शेख, कॉस्‍ट्यूम पूर्णिमा भाटिया, सिनेमेटोग्राफर प्रिंस और एडिटर जीतू शेख हैं। फिल्‍म की पटकथा मनोज के कुशवाहा ने लिखी है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला और रंजन सिंह हैं।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 + two =