भोजपुरी फिल्म मुकद्दर कल से बिहार के सिनेमाघरों में

0
70

एस.के.फिल्म्स इंटरटेनमेंट एवं शालीमार प्रोडक्शन लिमिटेड के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म मुकद्दर लोक आस्‍था के महापर्व छठ पर बिहार के सिनेमाघरों में कल (शुक्रवार) से रिलीज हो रही है, जिसमें मुख्‍य भूमिका में भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव हैं और उनकी को स्‍टार हैं काजल राघवानी। फिल्‍म की कहानी पोस्‍ट स्‍टारडम की है, जिसमें एक आम आदमी से स्‍टार बनने की बाद की कहानी को फिल्‍माया गया है।

भोजपुरी सिनेमा में ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी स्‍टार के स्‍टारडम की रियल कहानी को पर्दे पर उतारा गया है। इससे पहले अब तक स्‍टार बनने तक की कहानी पर फिल्‍में बनती थी, मगर इसमें फिल्‍म की कहानी स्‍टार बनने के बाद की है।

वहीं, भोजपुरी फिल्म मुकद्दर को रिलीज से पहले ही जबरदस्‍त रिस्‍पांस मिला है। फिल्‍म के गाने पहले ही सुपर हिट हो चुके हैं, जिसे सिर्फ यू-टयूब पर लोगों ने 10 मिलियन से अधिक बार देखा है।

इसके देखते हुए फिल्‍म के निर्माता वसीम एस.खान और लेखक – निर्देशक शेखर शर्मा ने दावा किया है कि फिल्‍म मुकद्दर इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्‍म होगी। यह फिल्‍म भोजपुरी इंडस्‍ट्री के प्रति उन लोगों की सोच को बदलने वाली है, जो भोजपुरी सिनेमा से कन्‍नी काटते हैं। तो फिल्‍म के अभिनेता खेसारीलाल यादव का मानना है कि यह भोजपुरी फिल्म मुकद्दर उनकी कुछेक बेहतरीन फिल्‍मों में से एक है, जिससे वे प्रभावित होते हैं। फिल्‍म में कौसल मोजिस की एक्‍शन काफी रोमांचक और लुभावना है। लोग इसे काफी पसंद करेंगे।

इससे पहले उन्‍होंने शाहरूख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे दिग्‍गज अभिनेताओं से एक्‍शन करवाये हैं और इस फिल्‍म में मुझ से। उनसे काफी कुछ जानने को मिला है, जो मेरे लिए काफी जरूरी था।

भोजपुरी फिल्म मुकद्दर के मुख्य कलाकार

भोजपुरी फिल्म मुकद्दर में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा शमीम खान, शुभी शर्मा, अयाज़ खान, प्रकाश जैश, नागेश मिश्रा, जे .नीलम आदी मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

भोजपुरी फिल्म मुक्कदर में गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल यादव, अरविन्द तिवारीके है, संगीत मधुकर आनंद, फाइट मास्टर कौसल मोजिस, डांस मास्टर संजय कोर्व, छायांकन प्रमोद पांडेय और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

Khesarilal Yadav and Kajal Raghwani Starrer Bhojpuri film Muqaddar in theaters of Bihar from tomorrow.

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine + 6 =