रोमांस, सस्पेंस से भरी फ़िल्म है मिडसमर मिडनाइट: एम.ए गुड्डू

0
59

एम.ए गुड्डू बहुत जल्द आनेवाली फ़िल्म मिडसमर मिडनाइट मुम्बई को प्रोडूस कर रहे है, यह फ़िल्म सस्पेंस म्यूजिकल रोमांटिक से भरी फ़िल्म है।

सर सबसे पहले आप अपने प्रोडक्शन हाउस गुडनेट प्रोडकशन्स के बारे में कुछ बताइये?
गुडनेट प्रोडकशन्स का निर्माण वर्ष २००० में किया गया था और हमने इसे बढ़ाने में बहुत मेहनत कि है। हमारे इंटरनेशनल एजेंसीज भी है। हमने फ़िल्म प्रोडक्शन एक बिज़नेस के तौर पर शुरू किया, हमें इस बिज़नेस से सिर्फ टाइमपास और एंजोयमेंट ही नहीं मिला है मिडसमर मिडनाइट मुम्बई हमारी पहले फ़िल्म है जिसे हम प्रोडूस कर रहे है।

बजट क्या है मिडसमर मिडनाइट मुम्बई की?
जब भी कोई डिस्ट्रीब्यूटर हमे कॉल करता है मैं पहले उनसे कहता हूँ की आप सबसे पहले हमारी फ़िल्म को देख ले, वह मुझसे इस फ़िल्म के बजट के बारे में पूछते है पर मैं फिर से वही बात रिपीट करता हूँ की आप सबसे पहले मेरी फ़िल्म देख लीजिये .बहुत से लोग १०० करोड़ की फिल्मो के बारे में सोचते है मैं उनसे यही निवेदन करता हूँ की फ़िल्म की क्वालिटी फ़िल्म के बजट से ज्यादा जरुरी होता है और हमे उसपर ध्यान देना चाहिए।

क्या आपकी फ़िल्म कम बजट की फ़िल्म है?
बहुत से कम बजट वाली फिल्मे बहुत अच्छी बिज़नेस करती है हर फ़िल्म मेकर एक्सपेन्सिव स्टार्स को अपनी फ़िल्म में कास्ट नहीं कर पता ,हम हमेशा १०० और २०० करोड़ की फ़िल्म नहीं बना सकते पर हमारी फ़िल्म की कहाँनी बहुत अच्छी होती है और दर्शक हमारी फिल्मो को उतनी ही पसंद करते है जितनी बड़े स्टारों की फिल्मो को पसंद करते है।

आपने इस फ़िल्म का नाम मिडसमर मिडनाइट मुम्बई ही क्यो रखा?
यह फ़िल्म मुम्बई पर आधारित फ़िल्म है और जिसकी शूटिंग भी मुम्बई में किया गया है, इसलिए इस फ़िल्म का नाम मिडसमर मिडनाइट मुम्बई दिया गया।

कब तक यह फ़िल्म रिलीज़ होगी?
हम अप्रैल तक इस फ़िल्म को रिलीज़ करने के बारे में सोच रहे है।

सारा खान को इस फ़िल्म में हीरोइन के लिए क्यों चुना?
सारा खान एक जानी -मानी हीरोइन है इस फ़िल्म के सभी लोग उसे जानते है और वह हमारे फ़िल्म में कास्ट के लिए पहली पसंद थी।

पारस छाबरा को हीरो के रोल के लिए क्यो चुना?

पारस सारा के बॉयफ्रेंड है और वह स्प्लिट्सविला के विनर रह चुके है, जो काफी पॉपुलर शो था और वह बहुत अच्छे भी दिखते है .इस फ़िल्म में कुछ किस्सिंग सीन है जो सारा अपने बॉयफ्रेंड के साथ करने में कम्फ़र्टेबल महसूस कर रही थी यह किस्सिंग सीन आर्टिफीसियल से ज्यादा रियल दिखाई दे रहा है।

इस फ़िल्म की कहाँनी के बारे में कुछ बताइये?
यह फ़िल्म रोमांस, सस्पेंस से भरी फ़िल्म है जो दर्शको के मनोरंजन के लिए बनाई गई है कोई भी इस फ़िल्म के सस्पेंस के बारे में नहीं बता सकता इस फ़िल्म में खास बात यह है की जिस लड़की का क़त्ल होता है वही लड़की रात को २ बजे पुलिस स्टेशन जाकर पुलिस में शिकायत करवाती है हमने इस फ़िल्म की शूटिंग बहुत ही अच्छे अच्छे लोकशनो में शूट की है जो मैं अभी नहीं बता सकता।

अपने आने वाले फिल्मो के बारे में बताइये?
अभी मेरे पास २ फिल्मे है जिसके बारे में मैं सोच रहा हूँ जिसमे से एक फ़िल्म है निक्कह और दूसरी फ़िल्म एक लव स्टोरी है।

आपने इस फ़िल्म के निर्देशन के लिए ब्रज भूषण को ही क्यो चुना?
ब्रज भूषण जी ने कई हिंदी और भोजपुरी फ़िल्म बनाई है और उन्हें ४ नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया है मुझे एक अच्छा निर्देशक चाहिए था, जो ब्रज भूषण जी है।

क्या आपने इस फ़िल्म की ऑनलाइन प्रमोशन शुरू कर दिया है?
इस फ़िल्म में ६ गाने है और हमने एक गाना यू टूब पर रिलीज़ कर दिया है और ६०,००० लोगो ने इस गाने को देखा भी है और हमारे फेसबुक पेज को ४०,००० लोगो ने पसंद भी किया है .इससे यही लगता है कि लोगो को हमारी फ़िल्म बहुत पसंद आएगी।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

twenty + seven =