भोजपुरी के अपमान के लिए सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ मनोज वाजपेयी भी दोषी : राकेश मिश्रा

Rakesh mishra
Rakesh mishra

स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर फेम अभिनेता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा द्वारा भोजपुरी को अपमानित करने वाली घटना पर भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की ओर से जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। सांसद सह अभिनेता मनोज तिवारी, अभिनेत्री नीतू चंद्रा और सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के बाद अभिनेता राकेश मिश्रा ने भी इसम मामले में नारजगी जाहिर की और कहा कि भोजपुरी के अपमान के लिए सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ मनोज वाजपेयी भी दोषी हैं। क्‍योंकि जब सिद्धार्थ ने भोजपुरी के लिए अभद्र टिप्‍पणी की, तब मनोज वाजपेयी भी उस मंच पर मौजूद थे। मगर उन्‍होंने सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को कुछ नहीं कहा।

ये भी पढ़ें: राकेश मिश्रा अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म सुपरस्‍टार राधे रंगीला बन कर तैयार

राकेश मिश्रा ने कहा कि मनोज वाजपेयी खुद मोतिहारी बिहार से आते हैं, जहां सबसे ज्‍यादा भोजपुरी बोली जाती है। जब सलमान खान के बहुचर्चित शो पर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने भोजपुरी के लिए ट्वायलेट शब्‍द का इस्‍तेमाल किया, तब मनोज वाजपेयी को रिएक्‍ट करना चाहिए था। मगर उन्‍होंने ऐसा नहीं किया, जो दुर्भाग्‍यपूर्ण है। बिहार और खास कर भोजपुरी भाषी जनता भी मनोज वाजपेयी को बहुत प्‍यार करते हैं। ऐसे में भोजपुरी के अपमान पर उनका रिएक्‍ट न करना बिहारियों के निराशाजनक है। उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी हमारी भाषा हमारी मातृ भाषा है और कोई इसका अपमान करे, ये हमें कभी बर्दाश्त नहीं होगा।

बता दें कि राकेश मिश्रा इन दिनों भोजपुरी फिल्‍म राधे रंगील को लेकर बिजी हैं। इसी दौरान उन्‍होंने भोजपुरी के अपमान पर अपनी प्रतिक्रिया दी। राकेश की अभी कई फिल्‍में फ्लोर पर हैं जिनमें ‘प्‍यार के पुकार’, ‘प्‍यार काहे बनाया राम ने’, ‘दुश्‍मन सरहद पार के’, गंगा की बेटी और दरार – 2 प्रमुख है। जबकि भोजपुरी फिल्‍म ‘ गिरफ्तार’, ‘बाली’, ‘अयोध्‍या के राम’, ‘शंकर सुलेमान’ और ‘आगे आपकी कृपा बॉस’ में नजर आयेंगे।

Manoj Bajpayee guilty with Siddharth Malhotra for insulting Bhojpuri said Rakhesh mishra

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × five =