“मरना है तेरे प्यार में” का भव्य मुहूर्त सम्पन्न

Marna hai tere pyar mein
Marna hai tere pyar mein

टोनी फिल्म्स प्रा. लि. कृत फिल्म “मरना है तेरे प्यार में” का भव्य मुहूर्त पिछले दिनों ऐश्वर्या हाॅल, ओशिवरा, अंधेरी (प.), मुंबई में सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर प्रसिद्ध हास्य कलाकार सुनील पाॅल और के.के. गोस्वामी विशेष रूप से उपस्थित थे। इस फिल्म के निर्माता टोनी कोचोप्पन और निर्देशक किशन कुमार यादव हैं। इस फिल्म का एक आईटम गीत ममता शर्मा की आवाज़ में रिकार्ड हो चुका है, जो फिल्म में डांसिंग क्वीन सीमा सिंह पर फिल्माया जायेगा। सीमा सिंह इस कार्यक्रम का विशेष आकर्षण रहीं। “मरना है तेरे प्यार में” एक स्त्री प्रधान फिल्म है, जिसमंे प्यार में धोखा खायी एक
ग्रामीण युवती की व्यथा कथा बड़े ही मार्मिक अंदाज़ में फिल्मायी जायेगी। कैसे कोई व्यक्ति अपनी ही प्रेमिका को पैसों की खातिर बाजार में छोड़ आता है और कैसे कोई दूसरा शख़्स उस बेबस लड़की को एक नयी ज़िन्दगी देने के वास्ते अपनी जान तक गंवा बैठता है।

टोनी कोचोप्पन इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं और आशान्वित भीं कि उनका यह निर्माण सार्थक और सफल रहेगा। कलाकार के चयन के पश्चात शीघ्र ही फिल्म फ्लोर पर जायेगी। राजकुमार सेकसरिया, सुरेश सेठ, अभिनेत्री चाहत खन्ना और गायिका राजवी कांत इस अवसर पर अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 5 =