भोजपुरी फिल्‍म बैरी कंगना -2 में मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे मेगा स्‍टार रवि किशन

0
171

मेगा स्‍टार रवि किशन अब भोजपुरी फिल्‍म बैरी कंगना -2 में मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के लिए रवि किशन का नाम फाइनल हो गया है। फिल्‍म की शूटिंग अगले महीने यानी 25 सिंतबर से उत्तर प्रदेश के वाराणसी, मिर्जापुर और भदोही में होगी। बता दें कि फिल्‍म ‘बैरी कंगना’ का पहला पार्ट 1992 में आया था, तब फ़िल्म की मुख्य भूमिका में कुणाल सिंह थे। मगर भोजपुरी फिल्‍म बैरी कंगना -2 रवि किशन को कास्ट किया गया है। हालांकि इस फ़िल्म में भी कुणाल सिंह नज़र आ रहे हैं।

विनोद कुमार पांडेय प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म बैरी कंगना -2 में मेगा स्‍टार रवि किशन के अलावा कुणाल सिंह, शुभी शर्मा, काजल राघवानी, अशेष सिंह, अवधेश मिश्रा, उमेश सिंह और संजय पांडेय भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म की कास्टिंग अभी और होनी है, जिस पर काम चल रहा है। ऐसा कहना है फिल्‍म के प्रोड्यूसर अशोक श्रीवास्‍तव का। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की पटकथा के हिसाब से ही कास्टिंग की जा रही है, जो जल्‍द पूरी हो जाएगी। फिर सिंतबर महीने में इसकी शूटिंग शुरू हो जायेगी।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म का लेखक -निर्देशन अशोक अत्री है । स्क्रिप्‍ट लिखा है मोहन वर्मा ने। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला होंगे। फिल्‍म में प्‍यारे लाल यादव, श्‍याम देहाती और आजाद सिंह के गीत को संगीतबद्ध करेंगे मधुकर आनंद। एक्‍शन दिलीप यादव का होगा, जबकि सिनेमेटोग्राफी बाशा लाल और कोरियोग्राफी अशोक मयंक करेंगे।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen + 15 =