मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म पाकिस्‍तान में जय श्रीराम के रिलीज से पहले फाड़े गए पोस्‍टर

बिग बॉस फेम मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म पाकिस्‍तान में जय श्रीराम के पोस्‍टर फाड़े जा रहे हैं। बता दें कि मुंबई – गुजरात में हिट होने के बाद अब बिहार की बारी है, जब गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी को फिल्‍म पाकिस्तान में जय श्रीराम बिहार में रिलीज होगी।

फिल्‍म की कहानी तीन तालाक, गौ हत्‍या और लव जिहाद जैसे मुद्दों को छूती है, जिस वजह से कुछ लोगों में नाराजगी की बात सामने आ रही है। मगर किसी व्‍यक्ति या संगठन ने फिल्‍म का विरोध नहीं किया है। इस बारे में फिल्‍म के प्रोड्यूसर भूपेंद्र विजय सिंह ने कहा कि हर किसी को असहमत होने का हक है, मगर बिना फिल्‍म देखे पोस्‍टर फाड़ने जैसा कृत्‍य न सिर्फ शर्मनाक है, बल्कि कानूनी तौर पर भी जस्टिफाई नहीं है। उन्‍होंने कहा कि हालांकि पोस्‍टर फाड़ने की जिम्‍मेवारी किसी ने नहीं ली है, लेकिन जिस हिसाब से पोस्‍टर फाड़े जा रहे हैं, वो बेहद चिंतनीय और निंदनीय है।

उन्‍होंने कहा कि एक खास दृश्य में पाकिस्तान में अपने देश का झंडा देख कर हमें उस पर गर्व होता है। आमतौर पर भोजपुरी इंडस्‍ट्री में फिल्‍में फैंटेसी आधारित प्रेम कहानियां पर बनती है, मगर इस फिल्‍म में समाज और देश में अत्याचार, अन्याय और विसंगतियों से अलग – अलग सच्‍ची घटना पर एक जोशीले कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही है। इसलिए नये साल पर मुंबई – गुजरात में फिल्‍म को खूब पसंद किया गया है और अब हम 26 जनवरी के अवसर पर बिहार में भी इस फिल्‍म को रिलीज करेंगे।

राजपूत फिल्म्स फैक्ट्री के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म पाकिस्‍तान में जय श्रीराम में भोजपुरी इंडस्‍ट्री के फिटनेस आइकॉन विक्रांत सिंह राजपूत और बिग बॉस फेम मोनालिसा की जोड़ी साथ नजर आ रही हैं, जिनका इंतजार भोजपुरिया दर्शकों को लंबे समय था। फिल्‍म के के निर्देशक रामाकात प्रसाद हैं।

फिल्‍म में विक्रांत-मोनालिसा के अलावा खलनायक अवधेश मिश्रा, नेहा सिंह, हीरा यादव, धामा वर्मा, बालगोविंन्द बंजारा, प्रेम प्रधान, उल्हास कुडवे और सोनिया मिश्रा की मुख्य भूमिका है और फिल्म के पीआरओ हैं रंजन सिन्‍हा।

Monalisa and Vikrant Singh Rajput starrer Bhojpuri movie Pakistan mein jai shri ram’s posters torn before release in Bihar.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − seventeen =