रैंप पर युवक-युवतियों ने बिखेरा जलवा

0
186

Mr. & Miss Bhagalpur Mega Model Hunt 2014
Mr. & Miss Bhagalpur Mega Model Hunt 2014

रचनात्मक क्षेत्र में कुछ कर दिखाने का जज्बा लिए गुरुवार को एसएम कॉलेज पहुंची युवतियों ने रैंप पर अपना जलवा बिखेरा तो वहीं शुक्रवार को मारवाड़ी कॉलेज में युवकों ने. मौका था मेगा मॉडल हंट-14 के तहत प्रभात खबर की ओर से आयोजित मिस्टर एंड मिस भागलपुर 2014 के लिए आॅडिशन का. आॅडिशन में भागलपुर व इसके आसपास के जिलों की 121 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया. आॅडिशन की शुरुआत करते हुए जज के रूप में आये मॉडल अदिती, रिक्की, तनवीर और रोहित ने रैंप पर उतर कर सबका अभिवादन किया. एंकर मनमीत सिंह अलबेला ने आॅडिशन से पहले कॉलेज की लड़कियों व लड़कों का उत्साह बढ़ाया. इसके बाद एक के बाद एक प्रतिभागी रैंप पर उतरे. अलग-अलग रंगों के आकर्षक परिधान फिश कट-सूट, फ्रॉक, लांग स्कर्ट, लांग फ्राक, साड़ी, जिन्स-टीर्शट, कुर्ता-जिन्स, आदि में जब युवक व युवतियों ने जब मंच पर जलवा बिखेरा, तो दर्शकों को लगा जैसा रैंप परिस्तान बन गया हो. कुछ प्रतिभागियों ने कॉलेज यूनिफॉर्म में भी प्रतिभा का परिचय दिया. सभी प्रतिभागियों ने अपने-अपने अंदाज का जलवा बिखेरा. जजों ने बॉडी-लैंग्वेज, प्रजेंस आॅफ माइंड व अन्य बारीकियों को देखा और मॉडलिंग व इससे जुड़े कई तरह के सवाल भी दागे. नर्वस प्रतिभागियों की हौसला अफजाई के लिए जज के रूप में आये मॉडल के साथ प्रतिभागियों को कैटवॉक व रैंपवाक भी कराया गया. एंकर मनमीत सिंह अलबेला ने दर्शक के रूप में उपस्थित कॉलेज की छात्र-छात्राओं और प्रतिभागियों को गुदगुदाने के लिए एक से एक बढ़ कर एक चुटकुले भी सुनाये व सबका मन मोह लिया.

रेशमी शहर में प्रतिभा की कमी नहीं है. उन्हें अच्छे मार्ग दर्शक के साथ -साथ एक प्लेटफॉर्म की जरूरत है. उक्त बातें आईबीएस के निदेशक रविकांत घोष ने कही. वे मारवाड़ी कॉलेज में आॅडिशन शुरू होने से पूर्व में कही. उन्होंने कहा कि भागलपुर के प्रतिभावान नौजवान शिक्षा, खेल, मॉडलिंग, फैशन व फिल्मी जगत में अपना परचम लहरा रहे है. लेकिन कुछ ऐसे प्रतिभावान युवक है, जिन्हें अच्छे मार्ग दर्शक के साथ -साथ एक प्लेटफॉर्म देने की आवश्यकता है. संस्थान प्रयास कर रहा है कि ऐसे युवाओं को आगे लायेगा. इस मौके पर प्रभात खबर के यूनिट मैनेजर श्याम बथवाल ने कहा कि प्रतिभा को आगे लाने के लिए प्रभात खबर लगातार काम करता रहा है. इस कार्यक्रम के माध्यम से भागलपुर व अन्य जिलों के मॉडलर को आगे लाया जायेगा. इस अवसर पर ऐड विभाग के गौतम पालित, ब्रांड मैनेजर विशाल, सूरज, राजीव सिंह, साकेत सिंह, संकेत, अखलेश आदि उपस्थित थे.

भागलपुर : एसएम कॉलेज व मारवाड़ी कॉलेज में आॅडिशन देने आये प्रतिभागियों ने प्रभात खबर का शुक्रिया अदा किया. प्रतिभागी कुमारी जुली, जकुमारी चन्द्रकान्ता, पूजा,सौरभ कुमार, संकेत कुमार, अमित कुमार, मो परवेज अहमद, बबलू कुमार, विजय कुमार, अजीज खान सहित दर्जनों प्रतिभागियों ने कहा कि प्रभात खबर बैनर तले मिस्टर एंड मिस भागलपुर 2014 के तहत आयोजित आॅडिशन से मॉडलिंग क्षेत्र में जाने के लिए एकअहम प्लेटफॉर्म दिया है. यह कार्यक्रम मॉडलर बनने वाले युवक व युवतियों के लिए मील का पत्थर साबित होगा. मॉडलिंग क्षेत्र में जाना चाहते थे. लेकिन कोई प्लेटफॉर्म नहीं मिल रहा था. इस तरह का आयोजन प्रभात खबर हमेशा कराये . ताकि मॉडलिंग के क्षेत्र में यहां के युवक व युवतियां भी भागलपुर के साथ -साथ बिहार का नाम रोशन कर सके. प्रतिभागियों ने बताया कि मॉडलिंग के जरिये वे फिल्मों में भी काम करना चाहते हैं.

Mr & Miss Bhagalpur Mega Model Hunt 2014

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

19 − 3 =