4 अगस्त को रिलीज होगी निरहुआ आम्रपाली की भोजपुरी फिल्म सिपाही

चर्चा में रही निर्माता शिवनारायण सिंह व निर्देशक प्रेमांशु सिंह की भोजपुरी फिल्म सिपाही के आखिरी चरण की शूटिंग इन दिनों गुजरात में प्रगति पर है। उत्तर प्रदेश के खूबसूरत लोकेशन पर फ़िल्म के अधिकतर भाग की शूटिंग पूर्व में कर ली गई थी। निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने बताया कि पोस्ट प्रोडक्शन का अधिकतर काम पूरा हो चुका है और इस चरण की शूटिंग की समाप्ति के बाद डबिंग भी पूरी कर ली जाएगी।

उल्लेखनीय है जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, सुपर हिट अदाकारा आम्रपाली दुबे, मनोज सिंह टाईगर, सुशील सिंह, अनूप अरोरा, संजय पांडे आदि अभिनीत सिपाही के लेखक मनोज टाईगर, कैमरामैन देवेंद्र तिवारी और संगीतकार ओम झा हैं जबकि प्रचारक हैं उदय भगत।

निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने सिपाही की कहानी का खुलासा तो नही किया पर सोशल मीडिया पर फ़िल्म के कलाकारों द्वारा जारी फ़ोटो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिपाही एक पुलिस कर्मी की कथा है जो उनकी व्यथा को दर्शाती है।

उल्लेखनीय है कि प्रेमांशु सिंह की निरहुआ अभिनीत एक अन्य फ़िल्म पूर्वांचल टाकीज की जिगर इसी ईद पर 23 जून को सम्पूर्ण भारत मे एक साथ रिलीज हो रही है। सिपाही को भी आगामी 4 अगस्त को सम्पूर्ण भारत मे एक साथ रिलीज करने की योजना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × three =