पाकिस्तान में जय श्रीराम

0
333

भोजपुरी की बार्बी डॉल नेहा सिंह इन दिनों हिंदुस्तान के बहादुर जवानों और पाकिस्तान के आतंकियों के बीच फंसी है। हालांकि पूरा मामला क्या है इसकी जानकारी किसी को नहीं है पर अटकलों का बाजार गर्म है कि राजपूत फिल्म फैक्ट्री की अगली फिल्म पाकिस्तान में जय श्रीराम में नेहा एक पाकिस्तानी लड़की की भूमिका में है। सोशल मीडिया पर फिल्म से जुडी जो भी जानकारी और फोटो यूनिट के सदस्यों ने शेयर की है उसे देखकर लगता है कि नेहा सिंह पाकिस्तानी बाला है।

निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह और निर्देशक रमाकांत प्रसाद ने कुछ भी खुलासा करने से इंकार करते हुए कहा कि सही समय पर इसकी जानकारी मीडिया को दी जायेगी । बहरहाल, हकीकत जो भी हो इतना तो तय है कि नेहा सिंह हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच फंसी है। उल्लेखनीय है भूपेंद्र विजय सिंह की राजपूत फ़िल्म फैक्ट्री के बैनर तले बन रही “जय श्री राम” में रिवेल स्टार भोजीवुड के फिटनेस आइकॉन विक्रांत सिंह राजपूत, नेहा सिंह, मोनालिसा, अवधेश मिश्रा, बृजेश त्रिपाठी, उल्हास कुड़वा, सुनीता सिंह, हीरा यादव, अनूप लोटा, जय मिश्रा, प्रेम प्रधान, सुजीत भट्ट, अशोक गुप्ता , धामा वर्मा, बालगोविन्द बंजारा, पल्लवी कोली आदि मुख्य भूमिका में हैं।

फ़िल्म के संगीतकार और निर्देशक हैं रमाकांत प्रसाद , निर्माता हैं भूपेंद्र विजय सिंह, बबलू एम गुप्ता, लेखक हैं वीरू ठाकुर ,कार्यकारी निर्माता हैं गौरव सिंह और प्रचारक है उदय भगत।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 3 =