पप्पू यादव कर रहे हैं भोजपुरी फिल्म गजब का प्यार की शूटिंग

0
95

कहते हैं कि कर खुदी को इतना बुलंद कि खुदा भी पूछे, बोल तेरी रजा क्या है? जी हाँ, यह पंक्ति चरितार्थ हो रही है युवा खल अभिनेता पप्पू यादव पर। अपनी बेबाक अदायगी, हैरतअंगेज पूर्ण अभिनय, लाखों की भीड़ में अलग व आकर्षक लुक, मृदु भाषी, सरल स्वभाव के धनिक जौनपुर, उत्तर प्रदेश की माटी का लाल अभिनेता पप्पू यादव अपनी कुशल अभिनय प्रतिभा की बदौलत फिल्म जगत में जौनपुर की माटी की महक फैला रहे हैं। उनका सपना है अपने अभिनय के दम पर सारी दुनियां में अपनी जन्मभूमि का परचम लहराना। भोजपुरी सिनेजगत के युवा खलनायक पप्पू यादव निरंतर कई भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग में निरंतर व्यस्त हैं। अब अपने गृह जनपद जौनपुर के पूर्वांचल विश्वविद्यालय के आस पास के स्थलों पर भोजपुरी फिल्म गजब का प्यार की शूटिंग कर रहे हैं। विश्वकेतु इंटरटेनमेन्ट के बैनर तले निर्मित की जा रही इस फिल्म के निर्माता विनोद मौर्या, सौरभ गुप्ता हैं तथा निर्देशक रजनीश चैधरी हैं। भोजपुरी फिल्म गजब का प्यार के मुख्य भूमिका में पप्पू यादव के साथ विनोद मौर्या, सौरभ गुप्ता, तृप्ति राजपूत, नजर अब्बास, नीलम पाण्डेय हैं।

उल्लेखनीय है कि ग्राम पिपरा, तहसील मड़ियाहूँ, जिला जौनपुर, उत्तर प्रदेश के मूल निवासी पप्पू यादव के पिताजी राम दुलार यादव जौनपुर क्षेत्र के जानेमाने पहलवान हैं, जिनकी पहलवानी का हर शख्स कायल है और इनके भाई बाबा यादव ग्राम प्रधान हैं, जिन्होंने गाँव के विकास में कई सराहनीय कार्य किया है। पप्पू यादव को पहलवानी के गुर विरासत में मिले हैं मगर समाज सेवा और अभिनय का जुनून इन्हें मायानगरी की ओर बरबस ही खींच लाया है।

उल्लेखनीय है कि पप्पू यादव ने अपने फिल्मी करियर शुरुआत मेगा भोजपुरी मेगास्टार रवि किशन की फिल्म पंडित जी बताईं ना बियाह कब होई 2 से की है। ये अपनी पहली ही फिल्म से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहे हैं। अब तक इन्होंने कई फिल्मों में सफल अभिनय किया है। अभी हाल ही में पप्पू ने सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी फिल्म बाबरी मस्जिद, एक्शन स्टार यश कुमार के साथ कसम पैदा करने वाले की, नामचीन फिल्म निर्देशक अजय श्रीवास्तव की नथुनियाँ पे गोली मारे 2 की शूटिंग की है। इस वर्ष पप्पू यादव की बतौर खलनायक मेगास्टार रवि किशन के साथ भोजपुरी फिल्म हम हईं जोड़ी नं० 1 एवं ये मोहब्ब्तें तथा सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी फिल्म होगी प्यार की जीत प्रदर्शित हो चुकी है। इन सभी फिल्मों में खल अभिनेता पप्पू यादव के दमदार अभिनय की खूब सराहना की गयी है। इनका अभिनय और लुक सिनेप्रेमियों को बहुत पसंद आया है।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

1 + 13 =