दीवाने लेकर आ रहे है प्रदीप पांडेय चिंटू

Pradeep pandey chintu
Pradeep pandey chintu

हाल ही में प्रदर्शित हुई भोजपुरी फिल्म दुल्हन चाही पाकिस्तान से कई वाह वाहिया बटौर चुके अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू की अगली धमाकेदार फिल्म आ रही है जिसका नाम है ‘दीवाने’। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है जिसमे चिंटू के साथ प्रियंका पंडित नजर आने वाली है, इस फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है जिसे देखकर ही अंदाज लगाया जा सकता है की फिल्म कितनी सुपरहिट होने वाली है।

पिछले दिनों चिंटू की फिल्म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से’ ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में को एक नया आयाम दिया है इस फिल्म में चिंटू के परफॉरमेंस को दर्शको ने काफी सराहा और फिल्म की कामयाबी लिए चिंटू को दर्शको से काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली, प्रदीप पांडे चिंटू की आनेवाली फिल्म दीवाने कीं बात करे तो यह फिल्म एक लव स्टोरी है जिसमे चिंटू और प्रियंका की लव स्टोरी नजर आएगी, यह दोनों कलाकारों की इससे पहले फिल्म जीना तेरी गली में आ चुकी है जो काफी सुपरहिट रही थी और यह जोड़ी एक बार फिर एक बेहतरीन लव स्टोरी लेकर आ रही है।

इम्तियाज़ खान और अमित वाघमारे द्वारा निर्माण की गई इस फिल्म का लेखन और निर्देशन किया है फ़िरोज़ खान ने, प्रदीप पांडे चिंटू द्वारा अभिनीत इस फिल्म में चिंटू कई खतरनाक एक्शन सीन्स भी करते नजर आएँगे जिसका नमूना फिल्म के ट्रेलर में भी देखा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 − six =