पी.आर.ओ संजय भूषण पटियाला हुए सम्मानित

0
123

भोजपुरी फिल्मों के जाने माने पीआरओ यानी प्रचारक संजय भूषण पटियाला को एक सप्ताह में तीन – तीन बार नंबर 1 पीआरओ के खिताब से सममानित किया गया है। अपनी ग्लैमरस वर्क स्टाइल के लिए जाने जाने वाले पटियाला अब तक सैकड़ों भोजपुरी फिल्मों के प्रचारक रहे चुके हैं।

फ़िल्म इन्डस्ट्री में सराहनीय योगदान के लिए उन्हें मुम्बई के नोवोटेल होटल में सुपरस्टार पवन सिंह ने सम्मानित किया। इसके अलावा दो दिन पहले ही संजय को चर्चित अभिनेत्री रानी चटर्जी और अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू की मौजूदगी में समय नैशनल चैनल की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में बेस्ट पब्लिशर का अवार्ड से सम्मानित किया गया।

भोजपुरी कलाकारों के साथ बेहतरीन जबरदस्त सामंजस्य के काम करने के लिए मशहूर पीआरओ संजय भूषण की कामयाबी का अंदाज़ा आप इसी से ही लगा सकते हैं कि उन्हें शनिवार को ही दादा साहेब फाल्के गोलडन कैमरा अवार्ड से भी नवाज़ गया था। फ़िल्म इंडस्ट्री की ओर से मिले इस प्यार और सम्मान का आभार व्यक्त करते हुए संजय कहते हैं कि यह सब पूरी फिल्म बिरादरी के सपोर्ट के बिना संभव नहीं था। सिर्फ 28 साल के इस फ़िल्म प्रचारक ने अपना करियर करीब 12 साल पहले शुरु किया था ।

पटना के एक बडे अखबार से बतौर पत्रकार काम की शुरुआत करने वाले संजय फिल्मों में प्रति अपनी रुचि के कारण सपनो के शहर मुम्बई आ गए और फ़िल्म प्रचारक के तौर पर पहचान बनने की दिशा में काम करना शुरू कर दिया।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × four =