राजू सिंह माही की भोजपुरी फिल्म दिलवाले

0
141

कहते हैं कि कुछ कर गुजरने का जूनून हो और हौसला बुलंद है तो कोई कार्य अगर आसान नहीं है तो कठिन भी नहीं है। जी हैं, हम बात कर रहे हैं बड़े जिगर वाले खल अभिनेता राजू सिंह ‘माही’ की, जिन्होंने खतरनाक स्टंट को भी बड़ी ही सहजता से कर दिखाया है। यू तो स्टंट करना सबके बस की बात नहीं होती लेकिन उन्हें स्टंट करना बाकी कामों से आसान प्रतीत होता है। राजू सिंह माही खतरनाक से खतरनाक स्टंट दृश्य को पलक झपकते ही कर लेते है। उन्हें फाइट सीन में किसी डुप्लिकेट के सहारे की आवश्यकता नहीं पड़ती। भोजपुरी सिनेप्रेमी इनके खतरनाक स्टंट की झलक हालिया प्रदर्शित हुई भोजपुरी फिल्म ‘गदर’ में देख चुके हैं।

राजू सिंह माही ने आगामी भोजपुरी फिल्म ‘दिलवाले’ में खतरनाक खलनायक के किरदार को जीवंत किया है। इस फिल्म में रूह कंपा देने वाले कई स्टंट दृश्य बखूबी किया है। इस खतरनाक कारनामे के लिए राजू सिंह माही ने एक साल तक दक्षिण फिल्मों के एक्शन मास्टर से प्रशिक्षण लिया है। राजू सिंह माही कहते है कि ‘दिलवाले’ में मुझे बिना किसी डुप्लीकेट के रियल स्टंट करने बहुत मजा आया है। इस फिल्म में मेरा लुक काफी अलग दिया गया है। इंद्रा फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर से बन रही रितेश ठाकुर निर्मित तथा प्रवीण कुमार निर्देशित ‘दिलवाले’ का प्रदर्शन बकरीद के शुभ अवसर पर होना सुनिश्चित है।

विदित हो कि राजू सिंह माही का खतरनाक कारनामा भोजपुरी फिल्म दोस्ताना में भी दिखने वाला है। जिसकी शूटिंग इसी महीने के अंतिम सप्ताह तक शुरू की जाएगी। इंद्रा फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले निर्मित की जा रही इस फिल्म के निर्माता संजय सिंह राजपूत हैं तथा निर्देशक रितेश ठाकुर हैं।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

fifteen − two =